Move to Jagran APP

Holi 2021: बच्चों के गुब्बारों के 'अटैक' से डरीं श्रद्धा कपूर, साथ होली खेलने पर एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

शनिवार को श्रद्धा कपूर फेरी से बाहर निकलती हुई दिखाई दी थीं। ऐसे में वहां मौजूद कुछ बच्चे उन्हें देखकर काफी उत्साहित हो जाते हैं। बच्चे श्रद्धा कपूर को होली की बधाई देने लगते हैं। वहीं अभिनेत्री भी जवाब में उन्हें बधाई देती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 28 Mar 2021 09:28 AM (IST)Updated: Sun, 28 Mar 2021 10:14 AM (IST)
Holi 2021: बच्चों के गुब्बारों के 'अटैक' से डरीं श्रद्धा कपूर, साथ होली खेलने पर एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, Instagram : shraddhakapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। होली के त्योहार की धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है। कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार ने खास दिशा-निर्दोशों के साथ लोगों से होली मनानी की अपील की है। वहीं इस बीच बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुंबई में बच्चों के साथ गुब्बारों की होली खेलने से बचती हुई दिखाई दीं। इतना ही नहीं गुब्बारों के अटैक से अभिनेत्री डरती हुई भी नजर आई थीं।

loksabha election banner

दरअसल शनिवार को श्रद्धा कपूर फेरी से बाहर निकलती हुई दिखाई दी थीं। ऐसे में वहां मौजूद कुछ बच्चे उन्हें देखकर काफी उत्साहित हो जाते हैं। बच्चे श्रद्धा कपूर को होली की बधाई देने लगते हैं। वहीं अभिनेत्री भी जवाब में उन्हें बधाई देती हैं। श्रद्धा कपूर को देखते ही बच्चे उन पर गुब्बारों से अटैक करके होली खेलने के लिए चिल्लाने लगते हैं। वहीं बच्चों की यह बात सुनकर श्रद्धा कपूर डर जाती हैं और उनकी तरफ हाथ जोड़कर 'नहीं...' चिल्लाने लगती हैं।

हालांकि बच्चे श्रद्धा कपूर के साथ किसी भी तरह की होली नहीं खेलते हैं। उनका यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर के इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बात करें श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उनका नाम मशहूर निर्माता-निर्देशक लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म से जुड़ा है। इस बात की जानकारी श्रद्धा कपूर ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी। यह फिल्‍म 18 मार्च, 2022 यानी अगले साल होली के अवसर पर रिलीज होगी। रणबीर और श्रद्धा कपूर स्‍टारर इस फिल्‍म में इन दोनों के अलावा बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका में होंगे।

इस अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग इस जनवरी से दिल्ली में शुरू हो गई है। फिल्म में स्टारकास्ट का नाम सामने आते ही फैंस में इस नई रोमांटिक जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। हालांकि अभी तक लव रंजन की इस फिल्म की कहानी के बारे में कोई खबर सामने नहीं आई है कि आखिर इसकी कहानी क्या होगी। फिल्म का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है और गुलशन कुमार व भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 

ये भी पढ़ें: Holi 2021: गर्म पानी से लेकर कीचड़ तक, बचपन में इस अंदाज में होली मनाते थे 'भाभी जी घर पर है' की अंगूरी भाभी और हप्पू सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.