Move to Jagran APP

Holi 2021: अनुष्का से लेकर कपिल शर्मा तक, इस बार अपने नए नन्हें मेहमान के साथ होली मना रहे हैं ये 6 सितारे

देशभर में होली का त्योहार मनाया जा रहा है। आम लोगों से लेकर फिल्मी हस्तियां भी रंगों के इस त्योहार को धूमधाम से मना रही हैं। वहीं बॉलीवुड के ऐसी कई सितारों हैं जिनके लिए इस बार की होली बेहद खास है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 28 Mar 2021 03:18 PM (IST)Updated: Mon, 29 Mar 2021 11:34 AM (IST)
Holi 2021: अनुष्का से लेकर कपिल शर्मा तक, इस बार अपने नए नन्हें मेहमान के साथ होली मना रहे हैं ये 6 सितारे
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और अभिनेता कपिल शर्मा, Instagram : virat.kohli/kapilsharma

नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में होली का त्योहार मनाया जा रहा है। आम लोगों से लेकर फिल्मी हस्तियां भी रंगों के इस त्योहार को धूमधाम से मना रही हैं। वहीं बॉलीवुड के ऐसी कई सितारों हैं जिनके लिए इस बार की होली बेहद खास है। टीवी और बॉलीवुड के बहुत से सितारें हैं जो बीते एक साल में पहली बार या फिर दोबारा माता-पिता बने हैं। ऐसे में अपने नए नन्हें मेहमान के साथ इन सितारों की यह पहली होली है। आज हम आपको उन्हीं सितारों से रूबरू करवाते हैं जो अपने नन्हें मेहमान के साथ होली का त्योहार मना रहे हैं।

loksabha election banner

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था। इस बात जनकारी उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करके दी थी। वहीं अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परिवार के साथ एक तस्वीर साझा की की। जिसमें वह अपनी बेटी वामिका और पति विराट कोहली के साथ नजर आईं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पहली बार माता-पिता बने हैं। ऐसे में यह दोनों इस बार अपनी बेटी वामिका के साथ मना रहे हैं।

अमृता राव और आरजे अनमोल

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव और आरजे (रेडियो जॉकी) अनमोल बीते साल 1 नवंबर को माता-पिता बने हैं। अभिनेत्री ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। बच्चे के जन्म के बाद से ही दोनों लगातार सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनके इन लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। अमृता राव के बेटे का नाम वीर और वह पहली बार मां बनीं हैं। अमृता राव और अनमोल के बेटे के साथ यह पहली होली है।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक एक लोकप्रिय कपल के तौर पर जाने जाते है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अगस्त्य है। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं। यह दोनों पहली बार माता-पिता बने हैं। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की बेटे अगस्त्य के साथ पहली होली है।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने 21 फरवीर को बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने बेटे को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में जन्म दिया था। करीना कपूर खान और सैफ अली खान का यह दूसरा बेटा है। ऐसे में कपूर खानदार के लिए इस बार की होली खास है क्यों वह नए नन्हें मेहमान के साथ होली मना रहे हैं।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

कॉमेडियन और अभिनेता इस साल फरवरी में फिर से पिता बने हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी। साथ ही सभी के प्यार के लिए शुक्रिया अदा भी किया है। ऐसे में इस बार होली का त्योहार कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ अपने नए नन्हें मेहमान के साथ मना रहे हैं।

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी

टीवी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी भी इस साल 9 फरवरी को एक बेटे को जन्म दिया है। वह पहली बार मां बनी हैं। यह खुशखबरी अनीता के पति रोहित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी थी। अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी अपने पहले बेटे के साथ इस बार की होली मना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.