Move to Jagran APP

Happy Holi 2020: नेहा कक्कड़ ने होली पर शेयर की गुझिया की तस्वीर, गाया गाना

Holi 2020 सिंगल में जैकलीन फर्नांडीज और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के पहले रनर अप आसिम रियाज की अहम भूमिका हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Tue, 10 Mar 2020 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 10 Mar 2020 12:41 PM (IST)
Happy Holi 2020: नेहा कक्कड़ ने होली पर शेयर की गुझिया की तस्वीर, गाया गाना
Happy Holi 2020: नेहा कक्कड़ ने होली पर शेयर की गुझिया की तस्वीर, गाया गाना

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म गायिका नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर होली 2020 के अवसर पर गुजिया की एक तस्वीर पोस्ट की हैंl इस मिठाई को उनकी मां ने विशेष रूप से होली के लिए बनाया था। अपनी बाकी के इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्हें अपने दोस्तों के साथ हाल ही में रिलीज़ हुए सिंगल ‘मेरे अंगने में’ गाने के बैकग्राउंड में डांस करते हुए देखा जा सकता हैंl

loksabha election banner

गायिका नेहा कक्कड़ सोशल नेटवर्किंग एप की एक्टिव यूजर हैं। स्टार गायिका को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ-साथ मस्ती करते देखा जाता है। होली के त्योहार के साथ आज भी उनकी दमदार शुरुआत हुई, नेहा ने अपने होली के त्योहार की एक झलक दी।

अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने मिठाई की एक तस्वीर पोस्ट कीl जो विशेष रूप से होली के अवसर पर बनाई गई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर गुजिया की तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में उन्होंने अपनी मां द्वारा तैयार किए जाने की बात कही हैl उन्होंने तस्वीर पर लिखा है, ‘मां के हाथ की गुझियां’ इसके बाद उन्होंने इमोजीस शेयर की है। साथ ही इस तस्वीर को सिंगर ने ऋषिकेश में अपने नए निवास स्थान पर क्लिक किया है। इस शानदार इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद उसने अपने दोस्तों के साथ अपने हाल ही में रिलीज़ हुए सिंगल मेरे अंगने में गाने का वीडियो को पोस्ट किया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Holi Haiiii 😍🧚‍♀️ Happy Holi!! ❤️🙏🏼 . #NehaKakkar @tissot_offical #ThisIsYourTime #Tissot #Holi2020 #NehuDiaries #TissotTwave #HappyHoli

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

इस सिंगल में जैकलीन फर्नांडीज और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के पहले रनर अप आसिम रियाज की अहम भूमिका हैं। नेहा अपने करियर की ऊंचाइयों का आनंद ले रही हैl वैसे ही स्टार गायिका का व्यक्तिगत जीवन भी चर्चा का विषय रहा है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने ऋषिकेश में अपने नवनिर्मित भव्य बंगले की तस्वीर पोस्ट की हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

When Queen Records Her Selfie Video 🔥♥️🤗 @nehakakkar 🤗♥️ #MereAngneMein#NehaKakkar#AsimRiaz#jacquelinefernandez#neheartsimran

A post shared by simran_neheart (@simran_bundela_neheart) on

अपनी एक दिलकश तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने पुराने एक कमरे की एक झलक दी हैंl जहां वह अपने परिवार के साथ बचपन में रहती थी। मेरे अंगने में गाने के बाद नेहा कक्कड़ ने बीबी 13 लवबर्ड्स आसिम और हिमांशी के लिए एक सिंगल गाया है, जो 18 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.