Move to Jagran APP

पिता के निधन के बाद हिना ख़ान ने अपने इंस्टाग्राम में किया ये बदलाव, लिखी ये बात

हिना ख़ान ने हाल ही में अपने पिता असलम ख़ान को खोया है। एक्ट्रेस के पिता का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। हिना अपने पापा के बहुत करीब थीं। एक्ट्रेस अक्सर उनके साथ फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 10:34 AM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 10:42 AM (IST)
पिता के निधन के बाद हिना ख़ान ने अपने इंस्टाग्राम में किया ये बदलाव, लिखी ये बात
Photo Credit - Hina Khan Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना ख़ान ने हाल ही में अपने पिता असलम ख़ान को खोया है। एक्ट्रेस के पिता का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। हिना अपने पापा के बहुत करीब थीं। एक्ट्रेस अक्सर उनके साथ फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती थीं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते थे। ऐसे में ज़ाहिर है पिता का हाथ सर से अचानक उठ जाने पर हिना सदमे में होंगी।

prime article banner

एक्ट्रेस फिलहाल सोशल मीडिया से भी पूरी तरह दूर हैं, उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वो कुछ दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहेगीं। लेकिन उनकी टीम उनका पेज हैंडल करेगी। इसी बीच हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बदलाव किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पापा के लिए एक मैसेज लिखा है जो ये देखाता है कि वो अपने पापा से कितना प्यार करती थीं और उन्हें कितनी मिस कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम बायो में एक लाइन और जोड़ी है जिसमें लिखा है ‘पापा की बहादुर बेटी’।

हिना अपने पापा को अपना पार्टनर इन क्राइम कहती थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बतायाा था कि जब वो मुंबई आ रही थीं तो इस बारे में उन्होंने घर में किसी को नहीं बताया था। बस उनके पाप ये बात जानते थे कि वो मुंबई जा रही हैं। बाकी सबको लगता था कि हिना दिल्ली में रह रही हैं। ईटीटाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था, ‘मैंने अपनी ज़िंदगी में चाहें जो फैसला लिया हो मेरे पापा उसमें हमेशा मेरे पार्टनर इन क्राइम रहे हैं। मैं आगे भी अपनी ज़िंदगी में जो भी करूंगी या कर रही हूं इस बारे में पापा से बात करती हूं। मैं हमेशा पापा की राजकुमारी रही हूं। बल्कि बिग बॉस में भी मेरे बेड पर लिखा था ‘पापा की बेटी’।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों कोरोना वायरस से भी संक्रमित हैं। हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर ही इस बात की जानकारी दी है कि उनका कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है और वो घर पर ही क्वारंटाइन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.