Move to Jagran APP

हिमेश रेशमिया ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी संग शेयर कीं रोमांटिक फोटो, दो साल पहले की थी दूसरी शादी

Himesh Sonia Wedding Anniversary हिमेश और सोनिया इन तस्वीरों में सफ़ेद कपड़ों में नज़र आ रहे हैं। एक तस्वीर पर हिमेश ने लिखा है- शादी की सारगिरह की बधाई दे रहा हूं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 06:22 PM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 10:12 PM (IST)
हिमेश रेशमिया ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी संग शेयर कीं रोमांटिक फोटो, दो साल पहले की थी दूसरी शादी
हिमेश रेशमिया ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी संग शेयर कीं रोमांटिक फोटो, दो साल पहले की थी दूसरी शादी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सिंगर, कंपोज़र और एक्टर हिमेश रेशमिया 11 मई को अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। हिमेश ने पत्नी सोनिया कपूर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी। सोनिया ने भी हिमेश को अपना सही मायनों में बेटर हाफ़ बताया।

loksabha election banner

हिमेश और सोनिया इन तस्वीरों में सफ़ेद कपड़ों में नज़र आ रहे हैं। एक तस्वीर पर हिमेश ने लिखा है- तुम्हें और ख़ुद को शादी की सारगिरह की बधाई दे रहा हूं। लव यू। हिमेश ने टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से 2018 में 11 मई को शादी की थी। हिमेश की यह दूसरी शादी थी। 2016 में उन्होंने अपनी पहली पत्नी कोमल से अलग होने और तलाक़ लेने के फ़ैसले का एलान किया था। हिमेश और कोमल के एक बेटा है, जिसका नाम स्वयं है। हिमेश काफ़ी समय से सोनिया को डेट कर रहे थे। 

 

View this post on Instagram

Wedding anniversary , Wishing you and I , love youuuuuuuuuu

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

दूसरी फोटो में हिमेश और सोनिया रोमांटिक पोज़ में हैं। इस तस्वीर के साथ हिमेश ने लिखा- सिनेमा को मिस कर रहा हूं। वेडिंग एनिवर्सरी पर फ़िल्मगीरी। लव यू। इस तस्वीर को सोनिया ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है और इसके साथ लिखा- मेरे बेटर हाफ को हैप्पी एनिवर्सरी। हमारी यह सुपर फ़िल्मी फोटो बहुत अच्छी लगती है। (Happy anniversary to my BETTER-IN-EVERY-WAY HALF , love this super filmy pic of ours)

 

View this post on Instagram

Missing the cinemas , full on filmigiri on wedding anniversary , love you

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

हिमेश ने प्राइवेट फंक्शन में शादी की थी, जिसमें उनके कुछ चुनिंदा दोस्त ही शामिल हो सके। वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्‍वीरें बाद में हिमेश ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की थीं, जिसके इसका खुलासा हुआ था। शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए दुबई गये थे।

सोनिया कपूर 1990 के दशक से इंडियन टेलीविजन की दुनिया में सक्रिय रही हैं। उस दौर के चर्चित टीवी सीरियल ‘यस बॉस’ से लेकर ‘कृष्‍णा’ तक में सोनिया कपूर ने अपने दमदार रोल से टीवी दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बनाई थी। यूं तो सोनिया कपूर ने छोटे बजट की कई हिंदी फ़िल्में जैसे ‘फरेब’, ‘ऑफिसर’ आदि में भी काम किया है, पर ज्‍यादातर लोग उन्‍हें टीवी एक्‍टर के तौर पर ही जानते हैं। कृष्णा धारावाहिक में उन्होंने सुभद्रा का किरदार निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.