Move to Jagran APP

First Look: सारे बच्चों ने सलमान से कहा जल जा 'ट्यूबलाइट'

कबीर का कहना है कि सलमान का कनेक्शन बच्चों के साथ गज़ब का है, सलमान का ऐसा कनेक्शन कभी किसी बड़े इंसान के साथ नज़र नहीं आया।

By ShikhasEdited By: Published: Tue, 18 Apr 2017 12:36 PM (IST)Updated: Tue, 18 Apr 2017 12:36 PM (IST)
First Look: सारे बच्चों ने सलमान से कहा जल जा 'ट्यूबलाइट'
First Look: सारे बच्चों ने सलमान से कहा जल जा 'ट्यूबलाइट'

मुंबई। सलमान ख़ान की फ़िल्म ट्यूबलाइट का अब जलना शुरू हो गया है और इसकी पहली झलक सामने आ गई है। डायरेक्टर कबीर ख़ान ने इस फ़िल्म की पहली झलक अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि ईद मनाओ ट्यूबलाइट के साथ।

loksabha election banner

इस फर्स्ट लुक में आपको कई सारे बच्चों की आवाज़ सुनाई देंगी जो ट्यूबलाइट को जल जाने के लिए कह रहे हैं। बच्चों की इन आवाज़ के पीछे भी एक कहानी है। आपको बता दें कि ये आवाज़ सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बच्चों की हैं। यह जानकार और ज्यादा अच्छा लग रहा है कि बच्चों के साथ सलमान का प्यार उनकी आने वाली इस फ़िल्म से भी जुड़ा हुआ है। 

ये भी पढ़ें- सलमान के साथ 'हनुमान दा दमदार' में जावेद अख़्तर निभा रहे हैं ये रोल, देखें ट्रेलर 

सुना है सलमान ने ही यह आईडिया कबीर ख़ान को दिया था कि ट्यूबलाइट का फर्स्ट लुक उनकी बिल्डिंग के छह साल से ग्यारह साल के उम्र के बच्चों की आवाज़ से शुरू किया जाए। और कबीर को भी यह आईडिया बहत पसंद आया। फर्स्ट लुक में सुनाई दे रही इन आवाजों के लिए सलमान और कबीर को ट्रेन्ड बच्चे नहीं बल्कि नार्मल बच्चे चाहिए थे इसलिए सलमान और कबीर मिलकर बिल्डिंग के बच्चों से मिले, उन्हें स्टूडियो लेकर आए और यह रिकॉर्ड किया। इंट्रेस्टिंग है ना? वैसे कबीर का कहना है कि सलमान का कनेक्शन बच्चों के साथ गज़ब का है, सलमान का ऐसा कनेक्शन कभी किसी बड़े इंसान के साथ नज़र नहीं आया। फ़िल्म ट्यूबलाइट की बात की जाए तो वो इस साल ईद पर रिलीज़ होगी जिसमें सलमान के साथ चायनीज़ एक्ट्रेस ज़ू ज़ू भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.