Move to Jagran APP

बजट सत्र में शामिल होने संसद पहुंचे बॉलीवुड सितारे, इस अंदाज में आए नजर, देखें तस्वीरें

सिनेमा जगत और राजनीति जगत के फेमस चेेहरे बीजेपी सांसद हेमा मालिनी सांसद सनी देओल और गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन अपने स्टाइल के लेकर चर्चा में रहे है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 01:57 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 01:57 PM (IST)
बजट सत्र में शामिल होने संसद पहुंचे बॉलीवुड सितारे, इस अंदाज में आए नजर, देखें तस्वीरें
बजट सत्र में शामिल होने संसद पहुंचे बॉलीवुड सितारे, इस अंदाज में आए नजर, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। आज यानी 1 फरवरी का हर किसी की निगाहें 2020-21 बजट पर टिकी हैं। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए बजट प्रस्तुत कर रही हैं। बिजनेस मैन, सरकारी विभाग से लेकर गृहणी तक हर किसी की निगाहें बिजट पर टिकी हैं। सभी को बजट के फइनल रिजर्ट का बेसब्री से इंतजार है। सोशल मीडिया में बजट को लेकर हलचल जारी है। 

loksabha election banner

इसी बीच सिनेमा जगत और राजनीति जगत के फेमस चेेहरे बीजेपी सांसद हेमा मालिनी,  सांसद सनी देओल और गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन अपने स्टाइल के लेकर चर्चा में रहे है। ये तीनों स्टार्स स्टिाइलिश अंदाज में शनिवार को संसद भवन पहुंचे। इस दौरान की इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी, जो उत्तर प्रदेश के मथुरा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं, दिल्ली की सर्दी के बीच संसद भवन में रॉयल ब्लू कलर की सिल्क की साड़ी के साथ स्टील ग्रे कलर के शॉल को कैरी कर संसद भवन पहुंची। इन कपड़ों में हेमा मालिनी बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही थीं। इसके साथ ही हेमा ने ब्लैक कलर का बैग कैरी किया हुआ था। वहीं उनके खुले बाल उनके लुक को परफेक्ट कर रहे थे। 

हेमा के अलावा उनके बेटे और गुरदासपुर के सांसद, सनी देओल ने भी अपना जलवा कायम रखा। सनी देओल संसद भवन हल्के नीले रंग की जींस के साथ गहरे नीले रंग की डेनिम शर्ट के साथ दिखे। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस लगाए थे। 

वहीं पूर्वांचली स्टार रवि किशन, जिन्होंने भाजपा के लिए गोरखपुर निर्वाचन क्षेत्र जीता था, एक हल्के गुलाबी रंग की शर्ट और ब्लैक कलर का सूट पहना था। साथ ही रवि किशन ने ब्लैक सनग्लासेस लगाए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.