Move to Jagran APP
Explainers

Heeramandi में मेड के साथ सोनाक्षी हुई थीं इंटीमेट, बताया 'तवायफों' की कहानी के बीच क्यों डाला था ये सीन

Sanjay Leela Bhansali की वेब सीरीज हीरामंडी 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। पीरियड ड्रामा वेब सीरीज को दर्शकों की ठीकठाक प्रतिक्रिया मिली थी। हीरामंडी में इसकी ओवरऑल स्टोरी के बजाय सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा और मेड के बीच फिल्माए गए इंटीमेट सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। फीमेल एक्ट्रेस के साथ अपने सीन को लेकर प्रतिक्रिया जाहिर की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 08 May 2024 11:30 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 11:30 PM (IST)
Heeramandi में मेड के साथ सोनाक्षी हुई थी इंटीमेट/ photo- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली का जादू फिल्मी पर्दे पर तो कई बार दर्शकों को देखने को मिला हैं। उनकी फिल्मों के ग्रैंड सेट्स से लेकर एक्ट्रेसेज के लुक तक हर चीज सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में बॉलीवुड के प्रतिभाशाली निर्देशक ने वेब सीरीज 'हीरामंडी' से अपना डिजिटल डेब्यू किया है।

loksabha election banner

एक मई को उनकी पीरियड ड्रामा वेब सीरीज रिलीज हुई थी। इस सीरीज में मनीषा कोइराला से लेकर सोनाक्षी सिन्हा और अदिति राव हैदरी जैसी अभिनेत्रियों ने पहली बार काम किया। 'हीरामंडी' सीरीज में अगर किसी चीज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा है, तो वह है अभिनेत्रियों के कई सीन्स।

भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में जहां मल्लिकाजान और जुल्फिकार के बग्घी में फिल्माए गए इंटीमेट सीन ने सबको हैरान कर दिया, तो वहीं सोनाक्षी और उनकी मेड के बीच शूट किए इंटीमेट सीन पर भी काफी बातें हुईं।

अब हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में सोनाक्षी सिन्हा के कैरेक्टर के साथ ये सीन क्यों जोड़ा गया।

सोनाक्षी ने बताया सीरीज में क्यों डाला गया मेड संग इंटीमेट सीन

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' अगर आपने ध्यान से देखी होगी, तो आपको ये जरूर याद होगा कि सोनाक्षी सिन्हा और उनकी मेड के बीच कहां पर इंटीमेट सीन फिल्माया गया था।

यह भी पढ़ें: Heeramandi: शेखर सुमन के साथ इंटीमेट सीन पर बोलीं Manisha Koirala, 'मुझे पूरी तरह से नहीं पता था...'

अगर नहीं याद है, तो वो हम आपको जरूर बताएंगे, लेकिन उससे पहले खुद न्यूज 18 से बातचीत करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि तवायफों की कहानी के बीच उनका मेड संग ये इंटीमेट सीन क्यों संजय लीला भंसाली ने वेब सीरीज में डाला। एक्ट्रेस ने कहा,

"फरीदन (सोनाक्षी का किरदार) को बेच दिया जाता था, जब वह महज 9 साल की होती हैं, शायद यही वजह होती है कि वह मर्दों से सख्त नफरत करती है। वो जहां चौधरी से मिलती है और उसकी मेड उसके साथ होती है, वो शायद उससे जुड़ा और ज्यादा कहानी में नहीं दिखाना चाहते थे। 'हीरामंडी' की दुनिया बहुत बड़ी है और सर ने उस दुनिया के विभिन्न पहलुओं को अलग-अलग तरह से दिखाया है।

'हीरामंडी' में कौन से एपिसोड में फिल्माया गया था सीन

हीरामंडी में सोनाक्षी का किरदार फरीदन अपनी खाला मल्लिकाजान से अपनी अम्मी का बदला लेने के लिए कई सालों तक इंतजार करती है। वह मल्लिका जान से अपनी अम्मी का 'ख्वाबगाह' लेने के लिए एक साजिश रचती है और चौधरी को प्यार के जाल में फंसाकर मल्लिका जान से ख्वाबगाह ले लेती हैं।

इस दौरान ही तीसरे एपिसोड में एक सीन दिखाया गया है, जहां हाथ में शमा पकड़ें सोनाक्षी सिन्हा अपनी मेड को कमरे के अंदर बुलाती हैं और उनके चेहरे से खेलने लगती है और फिर बेड की तरफ धकेल देती हैं। हालांकि, इस सीन में सोनाक्षी को पूरी तरह से इंटीमेट होते हुए संजय लीला भंसाली ने नहीं दर्शाया है, बस फरीदन का लड़कियों के प्रति नजदीकियों को सीरीज में हाइलाइट किया गया है।

यह भी पढ़ें: 'करण जौहर से कम नहीं हैं ये', Heeramandi की इस एक्ट्रेस को साइडलाइन करने पर बुरी तरह ट्रोल हुए संजय लीला भंसाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.