Move to Jagran APP

BJP में शामिल हुए शेखर सुमन चुनावी मैदान में Kangana Ranaut का करेंगे समर्थन? हीरामंडी एक्टर ने दिया ये जवाब

हीरामंडी वेब सीरीज से फिर से चर्चा में आए अभिनेता शेखर सुमन एक बार फिर से राजनीति की दुनिया में कदम रख चुके हैं। कांग्रेस छोड़ने के बाद उन्होंने बीते दिन भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की। शेखर सुमन और कंगना रनौत अब दोनों ही बीजेपी का हिस्सा हैं ऐसे में Heeramandi एक्टर ने बताया कि वह चुनावी मैदान में एक्ट्रेस का समर्थन करेंगे या नहीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 08 May 2024 04:23 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 04:23 PM (IST)
BJP मेंबर शेखर सुमन ने कंगना रनौत का समर्थन करने पर दिया ये जवाब / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस साल कई सितारों ने अपना राजनीतिक सफर शुरू किया है। क्वीन कंगना रनौत जहां मंडी से इस बार लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं, तो वहीं रामानंद सागर की 'रामायण' में भगवान राम का किरदार अदा कर चुके अभिनेता अरुण गोविल मेरठ से चुनावी मैदान में उतरे हैं।

loksabha election banner

इनके अलावा घर-घर में 'अनुपमा' बनकर मशहूर हुईं रूपाली गांगुली भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हैं। इन कलाकारों के अलावा बीते दिन 'हीरामंडी' एक्टर शेखर सुमन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी BJP में शामिल होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी।

कंगना रनौत और शेखर सुमन दोनों ही भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं, ऐसे में जब अभिनेता से ये सवाल पूछा गया कि क्या वो चुनावी मैदान में कंगना रनौत का समर्थन करेंगे, तो इस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

शेखर सुमन कंगना रनौत का चुनावी मैदान में देंगे साथ?

कंगना रनौत और शेखर सुमन का कुछ सालों पहले आपसी मनमुटाव हो गया था। शेखर सुमन ने कंगना रनौत पर ये आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके बेटे पर काला जादू किया था। ऐसे में दोनों का एक ही पार्टी में शामिल होना कई लोगों के मन में ये सवाल खड़ा कर रहा है कि क्या 'मंडी' में चुनाव के लिए कैंपेन कर रहीं कंगना को शेखर सुमन का सपोर्ट मिलेगा या नहीं।

यह भी पढ़ें: Shekhar Suman joins BJP: 'कथनी और करनी में होता है अंतर', भाजपा में शामिल होने के बाद शेखर सुमन ने ऐसा क्यों कहा?

हाल ही में समाचार एजेंसी IANS ने जब शेखर सुमन से कंगना को सपोर्ट करने के बारे में पूछा तो अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा, "अगर वो बुलाएंगी तो मैं जरूर जाऊंगा। ये तो मेरा फर्ज भी है और मेरा हक भी है"।

शेखर सुमन के बेटे को डेट कर चुकी हैं कंगना रनौत

आपको बता दें कि कंगना रनौत और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने साल 2009 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूअस की शूटिंग के दौरान दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आई थी। हालांकि, दोनों ने कुछ महीने तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपनी राहें अलग कर ली थी।

यह भी पढ़ें: 'हीरामंडी' के 'जुल्फिकार अहमद' Shekhar Suman ने थामा बीजेपी का दामन, इस बार ये एक्टर्स भी राजनीति में शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.