Move to Jagran APP

Hathras Case: राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वरा भास्कर को जारी किया नोटिस, जानें- क्या है मामला?

Hathras Case स्वरा भास्कर ने हाथरस केस के संदर्भ में ऐसा पोस्ट कर दिया जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया है। महिला आयोग ने स्वरा भास्कर के साथ ही कुछ राजनेताओं को भी नोटिस भेजा है और उस पर स्पष्टीकरण मांगा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 01:03 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 01:03 PM (IST)
Hathras Case: राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वरा भास्कर को जारी किया नोटिस, जानें- क्या है मामला?
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (फोटो साभार- इंस्टाग्राम अकाउंट)

नई दिल्ली, जेएनएन। हाथरस केस की हर कोई निंदा कर रहा है और जल्द से जल्द पीड़िता को न्याय दिलवाने की मांग कर रहा है। इस केस को लेकर फिल्मी जगत की कई हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी और दुख व्यक्त किया था, जिसमें स्वरा भास्कर का नाम भी शामिल है। हालांकि, स्वरा भास्कर ने इस केस के संदर्भ में ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया है। महिला आयोग ने स्वरा भास्कर के साथ ही कुछ राजनेताओं को भी नोटिस भेजा है और उस पर स्पष्टीकरण मांगा है।

loksabha election banner

राष्ट्रीय महिला आयोग ने किसी की शिकायत पर नहीं बल्कि कुछ सोशल मीडिया पोस्ट कर स्वत: संज्ञान लेते हुए नोटिस जारी किए हैं। आरोप है कि स्वरा भास्कर समेत कई लोगों ने हाथरस केस पर सोशल मीडिया पोस्ट करते वक्त दुष्कर्म पीड़िता की पहचान उजागर की है और उनकी फोटो का इस्तेमाल किया है। इस पर महिला आयोग ने नोटिस जारी करते हुए स्पष्टीकरण मांगा है और उन पोस्ट को डिलीट करने के लिए कहा है। साथ ही नसीहत दी है कि वो भविष्य में कभी ऐसा ना करें।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The joy of lazy afternoons on a #chaarpaaii ! My much needed getaway couldn’t have been any better! Discovered this beautiful property @dudlymanorbb on @vistarooms . Photos dont do justice to the vibe of this property, you have to experience it to believe it! Food sourced from fresh farm, cooked in traditional chulha style; pottery making, farm visit, tractor rides and a cooking class -all of these took us back to our roots! Special thanks to our hosts #AshokSingh ji @ruhani_s for their warm hospitality !! 💜#VistaRooms #DudleyManorDehradun #BestStaycation #HolidayHomes #notanad

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

हालांकि, अभी तक स्वरा भास्कर की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिय पर इस नोटिस को लेकर कोई पोस्ट नहीं किया है। बता दें कि इस केस को लेकर एक्ट्रेस ने कई पोस्ट किए थे और कई पोस्ट को रीट्वीट किए थे। साथ ही एक हाल ही में एक मंत्री की ओर से दुष्कर्म को लेकर बेतुका बयान देने के बाद भी एक्ट्रेस ने मंत्री को करारा जवाब दिया था।

गौरतलब है कि 14 सितंबर को हाथरस में दुष्कर्म का मामला सामने आया था। पीड़िता की हालत नाजुक होने के बाद उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, इलाज के दौरान पीड़िता ने दम तोड़ दिया था। इसके बाद पुलिस की ओर से रात में अंतिम संस्कार कर देने और गांव में राजनेताओं और मीडिया की एंट्री बैन करने के बाद भी यह केस काफी सुर्खियों में रहा था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.