Move to Jagran APP

जब कसीनो में सपना चौधरी ने लगाए जमकर ठुमके, डांस वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा हैै। कई बार उनके पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर अचानक ही वायरल हो जाते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 16 May 2020 07:45 AM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 11:56 AM (IST)
जब कसीनो में सपना चौधरी ने लगाए जमकर ठुमके, डांस वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने
जब कसीनो में सपना चौधरी ने लगाए जमकर ठुमके, डांस वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर, एक्टर और सिंगर सपना चौधरी हरियाण की ही नहीं बल्कि पूरे देश की जान हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सपना चौधरी के स्टेज शोज देखने के लिए आज भी फैंस की हजारों भीड़ देखने के मिलती है। उनका हर वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। वहीं लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा हैै। कई बार उनके पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर अचानक ही वायरल हो जाते हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांसिंग क्वीन एक कसीनो में अपने डांस के जलवे दिखा रही हैं। सपना चौधरी के कसीनो में डांस के वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि ये गोवा के कसीनो का है। ये वीडियो गोवा के कसीनो रॉयल का बताया जा रहा है।

loksabha election banner

सपना कसीनो में अपने शानदार डांस से ऐसा जलवा बिखेरा की अब यह वीडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना अपने कई हिट गानों पर स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं। ये उनका मेशअप वीडियो है जिसमें वह हरियाणवी गानों पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं।

इस वीडियो में आप सपना चौधरी को हरे रंग के सूट में स्टेज पर देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। जब सपना चौधरी ने अपने मशहूर गाने 'तेरे ठुमके' पर अदाएं बिखेरीं तो उनके फैंस भी झूमे बिना नहीं रह सके। सपना का ये वीडियो तकरीबन 10 मिनट का है लेकिन तारीफ की बात है कि सपना चौधरी एक पल के लिए जरा भी थकी हुई नजर नहीं आ रही हैं।  

आपको बता दें कि सपना चौधरी की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.