Move to Jagran APP

सपना चौधरी का ये डांस वीडियो मचा रहा है यूट्यूब पर धमाल, देखा गया करोड़ों बार

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 01:49 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 01:49 PM (IST)
सपना चौधरी का ये डांस वीडियो मचा रहा है यूट्यूब पर धमाल,  देखा गया करोड़ों बार
सपना चौधरी का ये डांस वीडियो मचा रहा है यूट्यूब पर धमाल, देखा गया करोड़ों बार

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर, एक्टर और सिं​गर सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है। उनके डांस को देखने के लिए हजारों की भीड़ लगती है। सपना चौधरी के स्टेज शो को ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनके डांस वीडियो को काफी पसंद​ किया जाता है। कई बार उनके नए ही नहीं पुराने वीडियो भी यूट्यूब पर वायरल होने लगते हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूट पर धमाल मचा रहा है। उनका ये वीडियो जबदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कमाल का डांस करती दिख रही हैं।

loksabha election banner

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस का एक वीडियो इन दिनों तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में डांसिंग क्वीन सपना चौधरी मशहूर हरियाणवी गाने 'गजबन पानी...' पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। सपना का वीडियो आज का नहीं बल्कि साल 2019 नवंबर का है। इस वीडियो में सपना जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। सपना के इस वीडियो को अबतक यूट्यूब पर 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। सपना की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनके गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों, एक video आपके लिए क्यूँकि आप ही से मैं बनी हूँ - Sapna Choudhary, आपकी दुआ ने बनाया है मुझे - The Desi Queen! तो हमेशा मेरा साथ देने का बहुत बहुत शुक्रिया🥰, आज इस मुश्किल घड़ी में आपका साथ बनाए रखने के लिए मैं लेके आ रही हूँ The Positivity Concert, इस Concert से हमारे देश को भी मदद मिलेगी क्यूँकि iska कुछ हिस्सा PM Cares Fund में जाएगा😇। तो बस थोड़ी सी मदद चाहिए आपकी, इस मिशन पर! जय हिंद 🙏 #jaihind #thepositivityconcert #wewillwinthisbattletogether #liveconcert #desiqueen #positivevibes #loveyoufans

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इसके साथ ही सपना टिक टॉप पर भी काफी वीडियो बनाती हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस' के सीजन 11 का हिस्सा रह चुकी हैं। शो के दौरान वह काफी चर्चा में रही थीं। शो से निकलने को बाद सपना के लुक में भी काफी अंतर देखने के मिला था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.