Move to Jagran APP

हर्षवर्धन के इस शौक का खूब ख्याल रखते हैं आनंद आहूजा

भावेश जोशी के बारे में वह कहते हैं कि फिल्म पानी माफिया पर आधारित है। इस विषय को लेकर शेखर कपूर भी काफी समय से फिल्म बनाना चाहते थे l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 25 May 2018 05:40 PM (IST)Updated: Fri, 25 May 2018 05:40 PM (IST)
हर्षवर्धन के इस शौक का खूब ख्याल रखते हैं आनंद आहूजा
हर्षवर्धन के इस शौक का खूब ख्याल रखते हैं आनंद आहूजा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अपनी बहन की तरह ही हमेशा से फैशनेबल रहे हैं और यह बात खुद भी स्वीकारते हैं। हर्ष कहते हैं कि वह इस बात का ख्याल हमेशा रखते हैं कि अगर वह घर से बाहर निकलें तो उन्हें किस तरह के कपड़े पहनने हैं। खासतौर से जूतों का उन्हें बहुत शौक है और बचपन से ही वह इसके शौकीन रहे हैं।

loksabha election banner

हर्ष कहते हैं कि उन्हें खुद ही याद नहीं है कि उनके पास कितने जोड़ी जूते होंगे। उन्हें जानने और प्यार करने वाले भी इस बात को जानते हैं कि अगर हर्ष को खुश करना है तो कैसे। इसी क्रम में अब नया नाम हर्षवर्धन के जीजाजी आनंद आहूजा यानि सोनम के पति का जुड़ गया है। हर्ष ने खुद बताया है कि उन्हें आनंद से गिफ्ट के रूप में ढेर सारे शूज़ मिलते रहते हैं। हाल ही में उन्हें जो जूते मिले वो हर्ष के पर्सनल फेवरेट बन चुके हैं। हर्ष कहते हैं कि उनकी बहनें तो उन्हें तोहफें में जूते देती ही थीं। अब आनंद भी देते हैं और आनंद का स्टाइल स्टेटमेंट भी कमाल का है। उनकी काफी अच्छी फैशन सेंस है। किस पर क्या मैचिंग होगा, वह अच्छी तरह से समझते हैं। हर्ष जो जूते इन दिनों पहन रहे हैं, वह उन्हें उनकी कजिन बहन अंशुला कपूर यानि अर्जुन कपूर की बहन और बोनी कपूर की बेटी ने दिये हैं। वह भी हर्ष को जूते गिफ्ट्स करती रहती हैं। हर्ष ने आगे बताया कि उन्हें स्पोर्ट्स में भी काफी दिलचस्पी है और आनंद भी खूब बास्केटबॉल खेलते हैं तो उन्हें खुशी मिलती है। लेकिन हर्ष को क्रिकेट खेलना अधिक पसंद है।

हर्षवर्धन आगे अपनी बातचीत में कहते हैं कि वह अपनी आने वाली फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो को लेकर उत्साहित हैं। उनका मानना है कि ऐसी फिल्में दर्शकों को पसंद आयेंगी। विक्रमादित्य मोटवाणे जैसे निर्देशकों के साथ काम करके भी वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उनकी पहली फिल्म मिर्ज्या खास कामयाब नहीं रही थी लेकिन वह कहते हैं कि इसका यह मतलब नहीं है कि दर्शक मेरी बाकी की फिल्म नहीं देखेगी। वह कहते हैं कि उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई थी मिर्ज्या में और वही उनका सबसे बड़ा अवॉर्ड है। भावेश जोशी के बारे में वह कहते हैं कि फिल्म पानी माफिया पर आधारित है। इस विषय को लेकर शेखर कपूर भी काफी समय से फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन उन्हें भी इस बात का अफसोस होता है कि वह फिल्म बन नहीं पायी। चूंकि उन्हें लगता है कि यह एक बड़ा और महत्वपूर्ण मुद्दा है। हर्षवर्धन की फिल्म 1 जून को रिलीज़ होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: सलमान से 'बचने' के लिए हर्षवर्धन ने उठाया ये बड़ा कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.