Move to Jagran APP

Happy New Year 2021: अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने यूं सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

साल 2020 गुज़र चुका है और साल 2021 ने ऩई उम्मीदों के साथ दस्तक दे दी है। वहीं बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन तस्वीरें शेयर कर फैंस को न्यू ईयर की शुभकामनाएं दीं हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 11:36 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 02:02 PM (IST)
Happy New Year 2021: अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने यूं सेलिब्रेट किया न्यू ईयर
Amitabh Bachchan and Saif Ali Khan photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020 गुज़र चुका है और साल 2021 का आगाज़ हो चुका है। हर कोई साल 2020 की बुरी यादों को भुलाकर नए साल के बेहतर होने की दुआ कर रहा है। लोग नए साल पर पार्टी कर रहे हैं और एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स ने भी अलग-अलग अंदाज़ में अपने फैंस को न्यू ईयर की बधाई दी है।

loksabha election banner

फिलहाल नए साल का जश्न मनाने कुछ सेलेब्स राजस्थान गए हुए हैं, तो कुछ गोवा और मालदीव में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन कई सेलिब्रिटीज़ ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया और सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर फैंस को नई साल की शुभकामनाएं दीं। आइए जानते हैं कि सेलेब्स ने कैसे नए साल का स्वागत किया।

करीना कपूर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, गौरी ख़ान, अक्षय कुमार, सारा अली खान से लेकर मेगास्टार अमिताभ बच्चन तक ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट कर फैंस को बधाई दी है। सभी बॉलीवुड सितारों ने अपने फैन्स के लिए स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

'सारा अली खान'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स को नए साल 2021 की शुभकामनाएं दी हैं। सारा ने फोटो शेयर कर लिखा, ‘हैप्पी न्यू ईयर... मेरे भाई के साथ ये हमेशा सबसे अच्छा चियर्स है। ये मेरे सारे डर दूर कर लेता है.. और हमेशा के लिए मेरे सारे आंसू भी पोंछ देता है’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

'अक्षय कुमार'

अक्षय कुमार ने साल 2021 के सूर्योदय के साथ अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये साल 2021 का पहला सनराइस है, मैं हर किसी की सफलता और खुशी के लिए प्रार्थना करता हूं, एक महान भविष्य की कामना करता हूं। नया साल मुबारक हो सभी लोगों को।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

'अमिताभ बच्चन'

अमिताभ बच्चन ने नए साल 2021  का जश्न मानते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं, तस्वीर में बिग बी ने  एक फनी टैप लगा रखी है। जिस पर लिखा है, हैप्पी न्यू ईयर। बिग बी ने फोटो शेयर कर लिखा है, ‘शांति प्रेम और सद्भाव 2021.... वर्ष नब हर्ष नव हर्ष नव; जीवन उर्त्ष नव।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

'गौरी खान'

गौरी ख़ान ने शाह रुख़ ख़ान के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करके लिखा- आख़िरकार 2021। नये साल की शुभकामनाएं। सोहा अली खान सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपने पति को टैग करते हुए एक तस्वीर शेयर है। जिसमें उन्होंने लिखा, टाइम रिफ्लेक्ट 2021 में एक शाद साल का इंतजार कर रही हूं।

 

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

'दिशा पाटनी'

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दिशा ने अपने फैंस के साथ फोटो शेयर कर लिखा, ‘सभी को न्यू ईयर की शुभकामनाएं’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.