Move to Jagran APP

Virat Kohli Birthday Photo: पहाड़ों के बीच अनुष्का शर्मा संग ऐसे बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं विराट कोहली, देखें तस्वीर

Virat Kohli Birthday भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 11:55 AM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 01:03 PM (IST)
Virat Kohli Birthday Photo: पहाड़ों के बीच अनुष्का शर्मा संग ऐसे बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं विराट कोहली, देखें तस्वीर
Virat Kohli Birthday Photo: पहाड़ों के बीच अनुष्का शर्मा संग ऐसे बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं विराट कोहली, देखें तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। Virat Kohli Birthday भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। विराट के जन्मदिन पर उन्हें देशभर से बधाइयां मिल रही हैं। इस खास दिन को विराट सुकून के साथ केवल अपनी पत्नी के साथ मनाना चाहते थे। इसलिए बीते कई दिनों से दोनों भूटान गए हुए हैं। विराट अपना 31वां जन्मदिन अनुष्का शर्मा के साथ भूटान में ही सेलिब्रेट कर रहे हैं।

loksabha election banner

जन्मदिन की सुबह विराट ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अनुष्का के साथ ब्रेकफास्ट करते नज़र आ रहे हैं। दोनों पहाड़ों के बीच सुकून से ब्रेकफास्ट कर रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर काफी फ्रैश और प्यारी है। फोटो शेयर करते हुए विराट ने अपने फैंस को जन्मदिन की बधाईयां देने  के लिए शुक्रिया भी कहा है। विराट ने फोटो ने शेयर करते हुए लिखा, इस खूबसूरत जगह पर अपनी सोलमेट के साथ आना बेहद खास है। सभी के प्यार और बधाईयों के लिए दिल से शुक्रिया।

 

View this post on Instagram

What a blessing to be able to visit such divine places with my soulmate. Also thank you everyone for your kind wishes from the bottom of my heart. 🙏😇❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

अनुष्का शर्मा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो और विराट तो नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन उनका चाय काम कब और सुहाना मौसम जरूर नजर आ रहा है। वैसे अनुष्का ने विराट के जन्मदिन से कुछ घंटे पहले भी अपनी ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो एक परिवार के साथ नजर आ रहे थे। उन तस्वीरों को शेयर करने के साथ अनुष्का ने एक किस्सा भी बताया था। अनुष्का ने फोटो के साथ लिखा था कि जब 8.5 किलोमीटर की ट्रैकिंग करने के बाद वो एक गांव में रुके तो उन्हें एक परिवार मिला जो उन दोनों को बिल्कुल नहीं पहचानता था। उन लोगों को नहीं पता था ये कौन हैं। वो थके हुए ट्रैकर्स समझकर उनकी सेवा कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: Anushka Virat Photos: भूटान घूमने गए विराट-अनुष्का को लोगों ने नहीं पहचाना, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर बताई पूरी कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.