Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput के बर्थडे पर वायरल हुआ ये खास ट्वीट, जब 'धोनी' बनकर एक्टर ने की थी फैंस से ये अपील

सुशांत सिंह राजपूत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म ‘काय पो छे! से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। ‘काय पो छे! के बाद उन्होंने श्शुद्ध देसी रोमांस ‘पीके‘ ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी‘ जैसी बड़ी फिल्में की थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:50 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 10:50 AM (IST)
Sushant Singh Rajput  के बर्थडे पर वायरल हुआ ये खास ट्वीट, जब 'धोनी' बनकर एक्टर ने की थी फैंस से ये अपील
When Sushant Singh Rajput Appeal To His Fans To Watch His Films And Give Him Chance To Survive In Bollywood

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कई महीने बीच चुके हैं। लेकिन आज भी उनका परिवार और उनके फैंस उन्हें मिस करते हैं। यही नहीं आज भी एक्टर को इंसाफ दिलाने की गुहार लगा रहे हैं। अपनी मनमोहक मुस्कान से आज भी सभी के दिलों पर राज करने वाले सुशांत सिंह राजपूत का आज जन्मदिन है। आज सुशांत के बर्थ एनिर्वसरी पर उनकी फैमिली और फैंस उन्हें याद कर पोस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं। एक्टर का जन्म 21 जनवरी 1986 को पटना में हुआ था। टीवी से लेकर फिल्मों तक का बेहतरीन सफर तय करने वाले सुशांत ने अपने करियर में कई तरह के रोल को जिया है। वहीं उनकी एक्टिंग की आज भी सभी तारीफ करते हैं। वहीं आज सुशांत के बर्थडे पर उनका एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में वह फैंस से एक अपील करते नजर आते हैं।

loksabha election banner

 

सुशांत सिंह राजपूत की सुपरहिट फिल्म ‘एमएस धीनीः द अनटोल्ड स्टोरी‘ के रिलीज के वक्त रजत कपूर ने एक ट्वीट में कहा था, ‘यह एक तथ्य है कि क्रिकेटर उसके रोल को निभाने वाले अभिनेता की तुलना में बहुत बेहतर दिखता है।‘ रजत कपूर के इसी ट्रवीट को रीट्वीट करते हुए सुशांत ने बहुत ही सहज तरीके से जवाब देते हुए लिखा था, ‘मैंने इस गैप को पूरा करने के लिए अपनी स्किल्स का पूरी तरह से इस्तेमाल किया है। अगर आपकी रूचि है तो इस फिल्म को जरूर देखें सर।‘

सुशांत सिंह राजपूत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म ‘काय पो छे!' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर तारीफ की हुई। ‘काय पो छे!' के बाद उन्होंने श्शुद्ध देसी रोमांस,   ‘पीके‘ , ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी‘ , ‘केदारनाथ‘ और ‘छिछोरे‘ जैसी बड़ी फिल्में की थीं।  वहीं उनकी आखिरी फिल्म श्दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन किया।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.