Move to Jagran APP

Happy Birthday Sridevi: मां के जन्मदिन पर बेटी Janhvi Kapoor ने शेयर की पोस्ट, लिखा I Love You

Happy Birthday Sridevi श्रीदेवी का आज जन्मदिन है और इस खास दिन उनकी बड़ी बेटी जाह्वी कपूर सहित अन्य फिल्मी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर विश किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 09:19 AM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 02:32 PM (IST)
Happy Birthday Sridevi: मां के जन्मदिन पर बेटी Janhvi Kapoor ने शेयर की पोस्ट, लिखा I Love You
Happy Birthday Sridevi: मां के जन्मदिन पर बेटी Janhvi Kapoor ने शेयर की पोस्ट, लिखा I Love You

नई दिल्ली, जेएनएन। Happy Birthday Sridevi: फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा श्रीेदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में वे हमेशा जिंदा हैं। आज यानि 13 अगस्त को श्रीदेवी का जन्मदिन है और इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारे बधाई संदेश लिख रहे हैं। सबसे खास विश श्रीदेवी की बेटी जाह्वी कपूर ने की है। 

loksabha election banner

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्वी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसके साथ वे लिखती हैं कि हैप्पी बर्थडे मम्मा, आई लव यू। आपको बता दें कि, पिछले साल 24 फरवरी को श्रीदेवी की मृत्यु हो गई थी जिसके बाद पूरा बॉलीवुड शोक की लहर में डूब गया था। 

 

View this post on Instagram

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

श्रीदेवी के जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए अभिनेता अनिल कपूर की पत्नी सुनीता ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने श्रीदेवी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है मेमोरी हमेशा स्पेशल होती है। कभी हम हंसते हैं उस समय को याद करते हुए जब हम रोये थे और हम रोते हैं उन दिनों को याद करते हुए जब हम हंसे थे। यह लाइफ है। हैप्पी बर्थडे श्री, मिस यू। 

 

View this post on Instagram

Memories are always special. Sometimes we laugh by remembering the times we cried, and we cry by remembering the days we laughed;!!! That’s life. Happy birthday Sri..Miss you so much ❤️❤️❤️❤️

A post shared by Sunita Kapoor (@kapoor.sunita) on

यह भी पढ़ें: Super 30 Box Office Collection Day 32: विदेशों में Hrithik Roshan की फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

जाह्वी ने मई महीने में मदर्स डे के मौके पर भी खूबसूरत तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की थी। बताते चलें कि 24 फरवरी को अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हुआ था। श्रीदेवी ने जब बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था उस वक्त वो महज चार साल की थी और फिल्म का नाम था Thirumugham’s Thunaivan (1969)। उनसे जुड़ा एक रोचक तथ्य यह भी है कि श्रीदेवी का असली नाम था श्री अम्मा यंगर अय्यप्पन (Shree Amma Yanger Ayyapan) लेकिन, बाद में फिल्मों के लिए उनका नाम बदलकर श्रीदेवी रख दिया गया। 

 

View this post on Instagram

Cherish them, listen to them, give them all the love in the world ❤️ Happy Mother’s Day

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

(फोटो क्रेडिट - जाह्वी कपूर और सुनीता कपूर इंस्टाग्राम)

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.