Move to Jagran APP

Happy Birthday Shahid Kapoor: छोटे भाई ईशान खट्टर ने शाहिद कपूर को खास अंदाज में किया विश, शेयर की Then And Now फोटो

ईशान खट्ट और उनके बड़े भाई शाहिद कपूर के बीच हमेशा ही बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिलती है। अक्सर दोनों भाईयों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सानमे आती हैं। आज जन्मदिन के खास मौके पर ईशान खट्टर ने शाहिद कपूर संग अपने बचपन और बड़े की फोटो शेयर की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 11:51 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 11:51 AM (IST)
Happy Birthday Shahid Kapoor: छोटे भाई ईशान खट्टर ने  शाहिद कपूर को खास अंदाज में किया विश, शेयर की Then And Now फोटो
Happy Birthday Shahid Kapoor Ishaan Khatter Share Then And Now Photo With Big Brother

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का आज जन्मदिन हैं। शाहिद आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहिद के इस खास​ दिन पर न सिर्फ उनके फैंस बल्कि उनका परिवार भी उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं। शाहिद कपूर के जन्मदिन पर उनके छोटे भाई ईशान खट्टर ने उन्हें इस खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। 

loksabha election banner

एक्टर ईशान खट्ट और उनके बड़े भाई शाहिद कपूर के बीच हमेशा ही बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिलती है। अक्सर दोनों भाईयों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सानमे आती हैं। वहीं आज जन्मदिन के खास मौके पर ईशान खट्टर ने शाहिद कपूर संग अपने बचपन और बड़े की फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के साथ ही उन्हें बड़े भाई कहकर बुलाया है। ईशान खट्टर ने फोटो शेयर करते हुए खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'जिंदगी, कैसी है पहेली हाय, कभी तो हंसाए, कभी यह रुलाए। सच कहूं तो मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगा, बड़े भाई। हैप्पी बर्थडे।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

ईशान खट्टर की शेयर की गई दोनों तस्वीरें बेहद ही प्यारी हैं। पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शाहिद कपूर की गोद में ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों एक साथ स्टाइल में बैठे और एक दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं। यह फोटो करण जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' के दौरान की है। आपको बता दें कि इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद करते हैंं। वहीं इसे लाइक करने के साथ ही इस पर कमेंट कर सभी शाहिद को बर्थडे की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। अबतक इस फोटो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

ईशान खट्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म में ईशान ने अपनी एक्टिंग का दम दिखा दिया था। इस मूवी में उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद वह फिल्म ‘धड़क’ में नजर आए थे। इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने लीड रोल प्ले किया था। ये जाह्नवी की डेब्यू फिल्म थी। वहीं ईशान ने फिल्म ‘खाली पीली’ में शानदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है। अब वह कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी संग फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह संभाल रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.