Move to Jagran APP

Neha Kakkar ने पति रोहनप्रीत को उनके बर्थड पर आधी रात को दिया सरप्राइज, इस तरह लुटाया प्यार, वीडियो हो रहा वायरल

वहीं नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक प्यारा सा पोस्ट भी शेयर किया है। नेहा ने रोहनप्रीत के साथ 2 फोटोज शेयर की हैं। नेहा इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखती हैं तुझसे शुरू हुई तुझपे ही खत्म हो...दुनिया मेरी...

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 03:46 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 03:46 PM (IST)
Neha Kakkar ने पति रोहनप्रीत को उनके बर्थड पर आधी रात को दिया सरप्राइज, इस तरह लुटाया प्यार, वीडियो हो रहा वायरल
Singer Neha Kakkar Gave Surprise To Her Husband Rohanpreet Singh On His Birthday

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़  और रोहनप्रीत सिंह बीते दिनों अपनी ग्रैंड शादी को लेकर काफी चर्चा में रहे। शादी के बाद नेहा और रोहन दुबई में हनीमून के लिए गए थे जहां की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। दोनों की शादी को एक महीने से ज्यादा हो चुका है। वहीं अब शादी के बाद नेहा ने अपने पति रोहनप्रीत का 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान नेहा ने रोहनप्रीत पर अपना प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्हें पति को खास सरप्राइज दिया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by 💖NEHEART4LYF💖 (@nehakakkar_aashiqui)

नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ आधी रात को रोहनप्रीत सिंह को सरप्राइज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस न्यूली वेडिंग कपल के साथ उनकी पूरी फैमिली भी साथ है। नेहा, रोहनप्रीत के साथ एक नहीं बल्कि तीन केक काटती नजर आती हैं। वहीं केक काटने के दौरान नेहा बड़े ही प्यार से रोहन के गाल पर किस करती हैं। इस दौरान दोनों बेहद ही खुश नजर आते हैं। नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

आपको बता दें कि वहीं नेहा ने रोहन के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक प्यारा सा पोस्ट भी शेयर किया है। नेहा ने रोहनप्रीत के साथ 2 फोटोज शेयर की हैं। नेहा इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखती हैं, 'तुझसे शुरू हुई, तुझपे ही खत्म हो...दुनिया मेरी। हैप्पी बर्थडे उस शख्स को जिनकी वजह से मुझे पता चला कि जिंदगी जीने लायक है। सबसे ज्यादा केयरिंग पति रोहनप्रीत सिंह। आपको जिंदगी की सारी खुशियां मिले। आई लव यू मेरे पति परमेश्वर।' नेहा के इस पोस्ट पर भी फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.