Move to Jagran APP

नेहा कक्कड़ का खुलासा, जन्म नहीं देना चाहती थी मां, जगरातों में गाकर चलाती थीं घर, Video Viral

नेहा ने हाल ही में अपनी जिंदगी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। नेहा ने बताया कि उनकी मां उन्हें जन्म ही नहीं देना चाहती थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 07:45 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 07:52 PM (IST)
नेहा कक्कड़ का खुलासा, जन्म नहीं देना चाहती थी मां, जगरातों में गाकर चलाती थीं घर, Video Viral
नेहा कक्कड़ का खुलासा, जन्म नहीं देना चाहती थी मां, जगरातों में गाकर चलाती थीं घर, Video Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की फेमस और सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ आज जिस मुकाम पर हैं यहां तक पुहंचना उनके लिए आसान नहीं था। नेहा की लाइफ बचपन से ही काफी मुश्किलों भरी रही है। आज नेहा का हर गाना रिलीज होने के साथ ही चार्टबस्टर पर ट्रेंड करता है। आज हर दिल पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ का जन्मदिन है। नेहा का जन्म 6 जून, 1988 को ऋषिकेश में हुआ था। आज नेहा 32 साल की हो गई हैं। नेहा ने हाल ही में अपनी जिंदगी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। नेहा ने बताया कि उनकी मां उन्हें जन्म ही नहीं देना चाहती थीं। आखिर ऐसा क्यों करना चाहती थीं नेहा की मां।

loksabha election banner

नेहा कक्कड़ ने अपने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले अपने फैंस को एक तोहफा दिया है।दरअसल, नेहा ने कल यानी 5 जून को स्टोरी ऑफ कक्कड़ का सेकंड चैप्टर रिलीज किया है। इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ ने अपने बचपन की स्ट्रगल के बारे में तो बताया ही है साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी मां-बाप उन्हें जन्म नहीं देना चाहते थे। इसके पीछे की वजह थी उनकी आर्थिक तंगी। उस वक्त उनके मां-बाप की स्थिति ठीक नहीं थी। लेकिन 8 हफ्ते बीत जाने के कारण वो अबॉर्शन नहीं करा पाए थे।

 

View this post on Instagram

This piece of art indeed made me feel like a #Queen ♥️ What a beauty @editndm 🙌🏼 #NehaKakkar #NehuDiaries

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

इसके साथ ही मालूम हो कि नेहा कक्कड़ और उनकी बहन सोनू बचपन में जगरातों में भजन गाती थी। दोनों ने साथ में काफी समय तक जगरातों में भजन गाकर पैसा कमाया है। नेहा ने बहन सोनू को देख-देख कर ही गाना सीखा है।  

आपको बता दें कि इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के जन्म से लेकर उनके 4 साल की उम्र में गाना सीखने और जगराते में भजन गाने तक के पूरे स्ट्रगल के बारे में बताया था। इस गाने को टोनी कक्कड़ ने लिखा है और उन्होंने ही इसको आवाज दी है। वहीं गाने को टोनी कक्कड़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.