Move to Jagran APP

कंगना रनौत ने मनाली में ख़रीदा है ये आलीशान बंगला, देखें तस्वीरें

Happy Birthday Kangana Ranaut कंगना मणिकर्णिका के बाद कंगना मेंटल है क्या धमाल 2 और पंगा जैसी फ़िल्मों में जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 08:13 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 10:54 PM (IST)
कंगना रनौत ने मनाली में ख़रीदा है ये आलीशान बंगला, देखें तस्वीरें
कंगना रनौत ने मनाली में ख़रीदा है ये आलीशान बंगला, देखें तस्वीरें

मुंबई। 23 मार्च को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत Kangana Ranaut का बर्थडे मनाया गया। इस साल कंगना 32 साल की हुईं। इस साल उनकी फ़िल्म मणिकर्णिका Manikarnika: The Queen Of Jhansi चर्चा में रही, जिसमें वो रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में थीं। कंगना अपने बयानों से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं।

prime article banner

बता दें कि कंगना हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव से हैं जहां उनके परदादा एक विधायक थे, दादा आईएएस अफ़सर थे और पिता कारोबारी और मां टीचर हैं। मेडिकल की पढ़ाई छोड़कर वो पहले दिल्ली में मॉडल बनी और फिर थिएटर करते-करते मुंबई आ गई और एक एक्टिंग कोर्स में दाखिला ले लीं। मेडिकल की पढ़ाई छूटने पर कंगना की उनके घर वालों से बातचीत बंद हो गई थी। लेकिन, 2007 में जब उनकी तीसरी फ़िल्म 'लाईफ़ इन ए मेट्रो' रिलीज़ हुई तो घरवालों से उनकी फिर से सुलह हो गई।आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कंगना के पिता अमरदीप रनौत, मॉम आशा रनौत, भाई अक्षित, बहन रंगोली के साथ उनके बहनोई अजय भी उनके साथ हैं।

यह भी पढ़ें: दामाद अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी देखने पहुंची डिंपल कपाड़िया, इस उम्र में भी जलवा कायम, देखें तस्वीरें

मनाली कंगना का होमटाउन है इस लिहाज से कंगना का मनाली से एक इमोशनल रिश्ता भी है! पिछले साल कंगना ने मनाली में अपने लिए एक आलिशान बंगला ख़रीदा है। बता दें कि कंगना ने अपने पसंद के मुताबिक इस घर को आकार दिया है। मनाली के लोग बहुत खुश हैं कि अब कंगना यहां भी वक़्त दे सकेंगी! बहरहाल, नीचे की तस्वीर में देखें कंगना का आलीशान मकान।

कंगना अक्सर समय निकालकर अपने मनाली वाले घर में जाती हैं! पिछले साल उन्होंने अपना बर्थडे मनाली में ही मनाया था। देखें उनके मनाली वाले घर की एक और तस्वीर-

बताते चले कि कंगना ने बांद्रा के पाली हिल में भी एक बंगला खरीदा है जिसका इस्तेमाल कंगना अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए करेंगी। इस घर की कीमत लगभग 20 करोड़ बताई गयी है। कंगना के पाली हिल वाले बंगले से हाल ही में उनकी यह तस्वीर आई थी, जो आप नीचे देख सकते हैं।

बहरहाल, मणिकर्णिका के बाद कंगना मेंटल है क्या, धमाल 2 और पंगा जैसी फ़िल्मों में जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.