Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan ने जब अवॉर्ड शो में जया को सबके सामने किया था KISS, ऐसा था अभिषेक का रिऐक्शन, बर्थडे पर वायरल हो रहा वीडियो

जया का एक पुराना वीडियो चर्चा में बना हुआ है। ये वीडियो एक अवॉर्ड शो दौरान का है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन सबके सामने जया बच्चन को किसी करते हैं। वहीं उनके बीच में बैठे अभिषेक बच्चन ने का मजेदार रिएक्शन वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 02:05 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 02:05 PM (IST)
Amitabh Bachchan ने जब अवॉर्ड शो में जया को सबके सामने किया था KISS, ऐसा था अभिषेक का रिऐक्शन, बर्थडे पर वायरल हो रहा वीडियो
Photo Credit- Amitabh Bachchan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन का आज जन्मदिन है। जया उन एक्ट्रेसेस में हैं जिन्होंने अपने परिवार को काफी मजबूती से संभाला। वह एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ ही एक जिम्मेदार पत्नी और एक अच्छी मां भी हैं। यही नहीं जया ने अभिनय जगत से लेकर राजनीतिक जगत तक अपना दम दिखाया है। आज जया अपने परिवार और फैंस के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं। इसी बीच जया का एक पुराना वीडियो चर्चा में बना हुआ है। ये वीडियो किसी अवॉर्ड शो दौरान का है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन सबके सामने जया बच्चन को किसी करते हैं। वहीं उनके बीच में बैठे अभिषेक बच्चन ने का  मजेदार रिएक्शन वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का वायरल वीडियो 'लाइफ ओके' के अवॉर्ड्स के दौरान का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान इस शो को होस्ट करते और अमिताभ के अचीवमेंट्स गिनाते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान रेखा, जूहा चावला, अभिषेक बच्चन और करीना कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियां वहां मौजूद थें और ताली बजाते नजर आ रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में बिग बी का ही हिट सॉन्ग 'अरे दीवानों मुझे पहचानो' बज रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन स्टेज से आकर जया बच्चन और अभिषेक बच्चन के पास आकर बैठते हैं। जया उन्हें विश करने के लिए उनके करीब आती हैं और दोनों एक-दूसरे को किस करते हैं। अचानक दोनों को किस करता देखकर अभिषेक अपने मुंह पर हाथ रखते हुए हैरान दिखाई देते हैं। इस पर अमिताभ बेटे अभिषेक को भी किस करते हैं। बिग बी का ये वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इसे अबतक हजरों व्यूज मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जाया बच्चन के बर्थडे के मौके पर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इस फोटो में अमिताभ बच्चन और जाया बच्चन हँसती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'उदासीनता बरकरार है, फिल्म धुआंदार तीन बार देख चुके हैं और आज रात चौथी बार देंखेगे।' बिग बी के अलावा अभिषेक बच्चन और नव्या नवेली नंदा ने भी जया को विश किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.