Move to Jagran APP

Happy Birthday Farhan Akhtar: फरहान अख्तर की वो फिल्में, जिन्हें देखकर बदल गया था यूथ में ट्रेंड

Happy Birthday Farhan Akhtar बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की कई ऐसी फिल्में हैं जो लोगों को इतनी पसंद आई कि लोगों ने उस कैरेक्टर को अपनाने की कोशिश की।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 09:23 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 09:53 AM (IST)
Happy Birthday Farhan Akhtar: फरहान अख्तर की वो फिल्में, जिन्हें देखकर बदल गया था यूथ में ट्रेंड
Happy Birthday Farhan Akhtar: फरहान अख्तर की वो फिल्में, जिन्हें देखकर बदल गया था यूथ में ट्रेंड

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर का आज जन्मदिन है। जावेद अख्तर के घर जन्में फरहान अख्तर ने करियर में कुछ फिल्में ऐसी की हैं, जिन्हें सिर्फ दर्शकों की सराहना मिली जबकि यूथ ने उनके किरदार को अपनाने की भी कोशिश की। वैसे तो फरहान अख्तर के फिल्मों के पिटारे में ज्यादा फिल्में नहीं हैं, लेकिन उनकी यूथ ऑरियंटेड फिल्मों को आज भी काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में जानते हैं उनकी कुछ खास फिल्मों के बारे में, जिन्हें आज भी काफी देखा जाता है...

loksabha election banner

रॉक ऑन

फरहान अख्तर की पहली फिल्म 'रॉक ऑन', जिससे फरहान ने बॉलीवुड में कदम रखा था। म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'रॉक ऑन' के ना सिर्फ गानों को पसंद किया गया, जबकि फरहान के लुक को भी लोगों ने काफी पसंद किया। यहां तक कि फिल्म आने के बाद यूथ में बड़े बाल, हाथ में बैंड्स और चश्मा वाला लुक आम हो गया था और लोगों ने ये ट्रेंड में ला दिया था। खास बात ये है कि फिल्मों को भी लोगों ने काफी पंसद किया था।

 

View this post on Instagram

Toofan ver 2.0 👊🏼 #bts #camp #boxerlife #getbigger #getstronger #getfaster #drillsforskills #prephardshooteasy 🤼 @darrellfoster 🥊 @drewnealpt 🏋🏽 @samir_jaura Image @zubinsoni

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

जिंदगी मिलेगी ना दोबारा

जिंदगी मिलेगी ना दोबारा बॉलीवुड की उन फिल्मों में से हैं, जिनसे इंडियन यूथ सबसे ज्यादा कनेक्ट करता है। फिल्म जिंदगी ना मिलेगी ना दोबार काफी सुर्खियां बटोरीं और फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। 2011 में आई इस फिल्म में वो कैटरीना कैफ, रितिक रोशन, अभय देओल और कल्कि नजर आई थीं। यह फिल्म आने के बाद लोगों में ट्रेवलिंग करने और फरहान के किरदार की तरह बिंदास रहने का ट्रेंड बढ़ गया था। वहीं लोगों ने बिना प्लानिंग के ट्रेवलिंग करना शुरू किया था।

 

View this post on Instagram

Who needs a toothpaste brand when we have each other..!! 😬😘 @shibanidandekar ❤️#youmakemesmile

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

भाग मिल्खा भाग

भाग मिल्खा भाग ऐसी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस से लेकर क्रिटिक रिव्यू तक अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन इसमें सबसे ज्यादा सराहना हुई फरहान अख्तर के वर्कआउट और उनकी ट्रेनिंग की। फिल्म में फरहान अख्तर की ट्रेनिंग और वर्कआउट के सीन सबसे अहम सीन में से हैं, जिन्होंने यूथ को कनेक्ट करने में सफलता हासिल की। आज भी टीवी पर लोग भाग मिल्खा भाग फिल्म में उनके वर्कआउट को देखना पसंद करते हैं। साथ ही यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म रिलीज के बाद लोगों को वर्कआउट की प्रेरणा मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.