Move to Jagran APP

Happy Birthday Athiya Shetty : 28 साल की हुईं सुनील शेट्टी की बेटी, इस क्रिकेटर संग अफेयर की खबरें हैं चर्चा में!

अथिया शेट्टी को एक्टिंग के अलावा डांसिंग का भी काफी शौक है। इसके लिए उन्होंने इंडस्ट्री के फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा से ट्रेनिंग ली है। इसके बाद अ​थिया ने साल 2015 में निखिल आडवाणी की फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 10:39 AM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 10:39 AM (IST)
Happy Birthday Athiya Shetty : 28 साल की हुईं सुनील शेट्टी की बेटी, इस क्रिकेटर संग अफेयर की खबरें हैं चर्चा में!
Happy Birthday Athiya Shetty : Know About Sunil Shetty Daughter Athiya Shetty Personal Professional Life Career And Affair

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का आज जन्मदिन है। अ​थिया आज 28 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 5 नवंबर, 1992 को मुंबई में हुआ था। अ​थिया को फिल्मी परिवार से होने के कारण बचपन से ही घर में एक्टिंग का माहौल मिला। वहीं बॉलीवुड में एंट्री के पहले अथिया ने एक्टिंग की बकायदा ट्रेनिंग भी ली है। उन्होंने न्यू यॉर्क फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग और लिबरल आर्ट्स में ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

borrowing some energy

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

अथिया शेट्टी को एक्टिंग के अलावा डांसिंग का भी काफी शौक है। इसके लिए उन्होंने इंडस्ट्री के फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा से ट्रेनिंग ली है। इसके बाद अ​थिया ने साल  2015 में निखिल आडवाणी की फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में  डेब्यू किया था। ये फिल्म साल 1983 में आई सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' की आधिकारिक रीमेक था। इसमें अथिया के अपोजिट एक्टर सूरज पंचोली लीड रोल में थे। इसके बाद अथिया ने कॉमेडी फिल्म 'मुबारकां' में काम किया। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, अनिल कपूर और इलियाना डीक्रूज लीड रोल में थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औधें मुंह गिर गई। इसके बाद अथिया की दो और फिल्में 'नवाबजादे' और 'मोतीचूर चकनाचूर' भी फ्लॉप रहीं।

 

View this post on Instagram

happy birthday, my person 🤍 @rahulkl

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

फिल्मों के अलावा अथियों शेट्टी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। खबरों की मानें तो अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों की एक साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती हैं। वहीं अथिया और राहुल को कई जगहों पर साथ देखा जाता है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं कही है।

 

आपको बता दें कि इस खास मौके पर सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। सुनील शेट्टी ने अथिया की एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'टीया… जहां से मेरी जिंदगी शुरू होती है और प्यार कभी खत्म नहीं होता है.. जन्मदिन मुबारक हो मेरी बेबी.. मैं जिंदगी का हर दिन शुक्रिया अदा करता हूं तुम्हे मुझे देने का।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.