Move to Jagran APP

Ranveer Singh की 'Gully Boy' अब विदेश में धूम मचाने को तैयार, यहां होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

रणबीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय अब मेलबर्न में होने जा रहे फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाने की तैयारी में है। यहां फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होने जा रही है।

By Neel RajputEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 01:25 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 01:25 PM (IST)
Ranveer Singh की 'Gully Boy' अब विदेश में धूम मचाने को तैयार, यहां होगी स्पेशल स्क्रीनिंग
Ranveer Singh की 'Gully Boy' अब विदेश में धूम मचाने को तैयार, यहां होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय सिनेमा में धूम मचाने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय' (Gully Boy) अब ऑस्ट्रेलिया में अपना परचम लहराने की तैयारी में है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म की फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2019 (IIFM) में स्पेशल स्क्रीनिंग होने जा रही है। निर्देशक ज़ोया अख्तर इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

loksabha election banner

फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का यह दसवां साल हैं। निर्देशक ज़ोया अख्तर फेस्टिवल की मेजबानी भी करेंगी। साथ ही उनकी फिल्म का पर्दे पर प्रदर्शन किया जाएगा। ज़ोया भी खुद 10 अगस्त को फिल्म और भारतीय सिनेमा को लेकर ऑडियंस के साथ विस्तृत चर्चा करेंगी। बता दें कि मेलबर्न में 8 अगस्त से 17 अगस्त तक फिल्म फेस्टीवल का आयोजन किया जाएगा।

ज़ोया ने इस सिलसिले में बात करते हुए कहा कि भारतीय सिनेमा को जब सीमा पार दूसरे देशों में इस तरह सराहना मिलती है तो अच्छा लगता है। एक फिल्म निर्माता के तौर पर मेरा एक अच्छा अनुभव है इससे भी ज्यादा भारतीय फिल्मों के उत्सव को देखना काफी रोमांचक है।

निर्देशक ने आगे कहा कि मैं मेलबर्न में IIFM 2019 के लिए आमंत्रित होकर बेहद खुश हूं, जहां सभी संस्कृतियां मिलती हैं। ऑस्ट्रेलिया में भारतीय काफी बड़ी संख्या में हैं। मैं ऑस्ट्रेलिया में 'गली बॉय' की स्पेशल स्क्रीनिंग और भारतीय सिनेमा पर चर्चा को लेकर काफी उत्साहित हूं।

इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म रैपर डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस और नैज़ी उर्फ़ नावेद शेख की जिन्दगी पर आधारित है। धारावी के रैपर के संघर्ष और उसके सपनों को दिखाती इस कहानी में एक नौजवान मुराद (रणवीर सिंह) जीवन की तमाम सारी विपरीत परिस्थितियों में रहा है। वो अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड सफीना (आलिया भट्ट) के साथ एक आम ज़िंदगी जी रहा है। लेकिन, साथ ही साथ उसे लिखने का जुनून है। 'गली बॉय' में कल्कि, विजय राज और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी बड़ा रोल निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.