Move to Jagran APP

गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने नेपोटिज़्म पर दिया अनन्या पांडे को करारा जवाब, सोशल मीडिया पर मिल रही हैं तारीफें

गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे से नेपोटिज़्म पर चर्चा की है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 03:22 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 03:22 PM (IST)
गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने नेपोटिज़्म पर दिया अनन्या पांडे को करारा जवाब, सोशल मीडिया पर मिल रही हैं तारीफें
गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने नेपोटिज़्म पर दिया अनन्या पांडे को करारा जवाब, सोशल मीडिया पर मिल रही हैं तारीफें

 नई दिल्ली, जेएनएन। रणवीर  सिंह के साथ फिल्म गली बॉय से अपना धमाकेदार डेब्यू करने वाले एमसी शेर उर्फ सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो नेपोटिज़्म पर अनन्या पांडे के साथ असहमति जताते हुए उन्हें जवाब दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखने वाले कुछ न्यूकमर्स का एक साथ इंटरव्यू लिया गया था, जहां अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया और विशाल जेठवा जैसे कई और एक्टर मौजूद थे। इस इंटरव्यू में अनन्या पांडे को नेपोटिज़्म की शिकायत करते सुना जा सकता है।

पति पत्नी और वो में नज़र आई अनन्या कहती हैं, मैं हमेशा से ही एक एक्टर बनना चाहती थी, क्योंकि मेरे पिता एक एक्टर थे इसलिए मैंने कभी एक्ट करने के किसी मौके से इनकार नहीं किया, मेरे पिता ने कभी भी धर्मा  प्रोडक्शन में काम नहीं किया है, ना ही वो कभी कॉफी विद करण में गए हैं, ये उतना आसान नहीं है, जितना लोग कहते हैं, सबकी अपनी एक जर्नी और अपना स्ट्रगल होता है।

यह भी पढ़ें: Priyanka Nick Video: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने इस रोमांटिक अंदाज़ में किया नए साल का स्वागत, देखें वीडियो

अनन्या के इस बयान पर इंटरव्यू में बैठे ज्यादातर लोगों ने सहमति जताई थी, लेकिन सिद्धांत चतुर्वेदी उनकी इस बात से सहमत नहीं थे। सिद्धांत ने जवाब देते हुए कहा, मुझे लगता है कि सबका स्ट्रगल अलग होता है, मगर फर्क सिर्फ इतना है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है।

सिद्धांत के इस जवाब को सुनकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। आपको बता दें कि बिना कोई फिल्मी फैमिली बैकग्राउंड होने के बावजूद सिद्धांत ने फिल्म गली बॉय से साल 2019 में बॉलीवुड में एंट्री की थी। उनकी एक्टिंग को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। जल्द ही सिद्धांत बंटी और बब्ली 2 में नज़र आने वाले हैं, इसके अलावा खबरें हैं कि सिद्धांत दीपिका पादुकोण के ऑपोजिट भी एक रोमांटिक फिल्म में दिखेंगे।

(वीडियो क्रेडिट- न्यूज़18)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.