Move to Jagran APP

Sonu Sood की इस आदत से गुस्से में हैं उनके दूधवाले गुड्डू भईया, बोले- नहीं झेल सकता इतना प्रेशर

सोनू ने सोशल मीडिया पर दूधवाले गुड्‌डू का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गुड्‌डू भईया कह रहे कि मुझे लोग कभी भी फोन कर देते हैं रात में दिन में कि सोनू सर से बोलकर हमारी मदद करा दो...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 06:58 AM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 06:58 AM (IST)
Sonu Sood की इस आदत से गुस्से में हैं उनके दूधवाले गुड्डू भईया, बोले- नहीं झेल सकता इतना प्रेशर
Image Source: Sonu Sood Official Instagram Account and Screen Grab

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए दिन-रात एक कर दिया है। सोनू ने बताया कि इस मुहीम में उनका परिवार और दोस्त भी लगे हुए हैं उनका साथ देने के लिए। हर तरफ सोनू सूद की सराहना की जा रही है पर उनके दूधवाले गुड्‌डू इससे काफी खफा है। गुड्‌डू भईया अपना दर्द लेकर सोनू के पास भी गए इस पूरी बातचीत का सोनू ने एक मजेदार वीडियो भी बनाया है।

loksabha election banner

गुस्से में हैं सोनू सूद के दूधवाले भईया

सोनू ने सोशल मीडिया पर दूधवाले गुड्‌डू का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रहा है कि वो सोनू सूद से अब परेशान हो गया है। गुड्‌डू भईया कह रहे कि मुझे लोग कभी भी फोन कर देते हैं रात में दिन में कि सोनू सर से बोलकर हमारी मदद करा दो, हम परेशान हो गए हैं। आगे सोनू ये पूछ रहे हैं कि जो अलग नंबर सोनू ने दिया है उस पर वह लोगों को जवाब देता है, जो सोनू तक पहुंचना चाहते हैं। गुड्डू गुस्से में बताता है कि उसे ऑड आवर्स में कॉल आती हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 गुड्डू भईया झेल रही पा रहे इतना प्रेशर

गुड्डू खफा होकर सोनू से कहते हैं, ‘रात को, सुबह-सुबह फोन आने लगता है। कभी 6 बजे, कभी 4 बजे तो कभी 1 बजे फोन कर देते हैं। इतना परेशान हो गया कि कहने वाली बात नहीं। इस पर सोनू कहते हैं- मेरे को भी फोन आते हैं लोगों के मैं भी तो सुनता हूं, तुझे क्या प्रॉब्लम है। तब गुड्‌डू ने जवाब दिया कि हमारे पास इतनी कैपेसिटी नहीं है न, हम इतना झेल नहीं पाते।’

सोनू ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मेरे दूध वाले गुड्‌डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। वह अब और दवाब नहीं झेल सकता। हर कोई जो यह जानना चाहता है कि मैं यह कैसे करता हूं, वह आए और मेरे साथ एक दिन रह कर देखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.