Move to Jagran APP

Grammys 2020: रेड कार्पेट पर दिखा प्रियंका का बोल्ड अवतार, अवार्ड नाइट में निक संग लूटी महफिल, फोटो वायरल

प्रियंका चोपड़ ने कुछ ही घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्रैमी 2020 रेड कार्पेट से अपनी और निक की तस्वीर शेयर की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 08:56 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 08:56 AM (IST)
Grammys 2020: रेड कार्पेट पर दिखा प्रियंका का बोल्ड अवतार, अवार्ड नाइट में निक संग लूटी महफिल, फोटो वायरल
Grammys 2020: रेड कार्पेट पर दिखा प्रियंका का बोल्ड अवतार, अवार्ड नाइट में निक संग लूटी महफिल, फोटो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेश्नल पॉवर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने ग्रैमी 2020 रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। पॉवल कपल ने ग्रैमी 2020 के रेड कार्पेट पर सभी का ध्यान अपने ओर खींचा। इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने ड्रेसिंग सेंसे से एक बार​ फिर सभी को पीछे छोड़ दिया। इवेंट में सभी की नजर सिर्फ प्रियंका और निक पर ही ठहर कर रह गईं। आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने संगीत के सबसे बड़े अवार्ड नाइट के 62 वें संस्करण के लिए लॉस एंजेलिस स्टेपल्स सेंटर में एक हेड-टर्निंग में एंट्री की। इस दौरान प्रियंका काफी बोल्ड लुक में नजर आईं। अवार्ड नाइट से प्रियंका और निक की तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ ने कुछ ही घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्रैमी 2020 रेड कार्पेट से अपनी और निक की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- This guy. #Grammys2020' एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। ये पहला मौका नहीं है जब प्रियंका ने रेड का​र्पेट पर अपना जलवा बिखेरा हो। इससे पहले भी कई बार वह अपने स्टाइल से सभी को इंप्रेस कर चुकी हैं। 

 

 तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रियंका ने देख सकते हैं कि ने डीप नेक लाइन का का व्हाइट गाउन पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग डायमेंड इयररिंग पहनी हुई है। वहीं अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। वहीं निक गोल्डन कलर के सूट में नजर आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.