Move to Jagran APP

तो क्या और एक स्टार किड की होगी लांचिंग, गोविंदा ये प्लान बना रहे हैं

गोविंदा कहते हैं कि मेरा संघर्ष रहा है और मैंने कोई बड़ी लांचिंग नहीं की थी अपनी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 12:25 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 12:25 PM (IST)
तो क्या और एक स्टार किड की होगी लांचिंग, गोविंदा ये प्लान बना रहे हैं
तो क्या और एक स्टार किड की होगी लांचिंग, गोविंदा ये प्लान बना रहे हैं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड में स्टार किड्स की लांचिंग लगातार हो रही है। हाल ही में जाहनवी कपूर धड़क फिल्म से इंडस्ट्री में आ गईं तो दूसरी तरफ सारा अली खान भी फिल्मों में आ रही हैं। चंकी पांडे की बेटी भी करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लांच हो रही हैं । अभी और भी स्टार किड आने वाले हैं।

prime article banner

गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा भी विदेश से पढ़ाई करके लौट चुके हैं। उन्होंने लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी की है। ऐसे में यह पूछे जाने पर कि क्या वह भी अपने बेटे को फिल्मों में लांच करने के बारे में सोच रहे हैं? गोविंदा कहते हैं कि हां यह सच है कि यश पढ़ाई पूरी करके आ चुका है और उसको फिल्म मेकिंग का अच्छा ज्ञान हो गया है। लेकिन मैं किसी के भी पास जाकर यह नहीं बोलने वाला हूं कि मेरे बेटे को आप लॉन्च कीजिए। उसे अपना रास्ता खुद तय करना होगा। मैंने भी किया है। उसे भी खुद करना होगा। मैं तो शुरू में आया था तो काम मांगने जाया करता था तो लोग मुझे धक्के मार कर निकाल देते थे। मेरी तो कितने लोगों से लड़ाई हो जाती थी कि काम मांगने आया हूं, भीख नहीं। मुझे काम मत दो मगर तमीज़ से बात करो ना।

गोविंदा कहते हैं कि मेरा संघर्ष रहा है और मैंने कोई बड़ी लांचिंग नहीं की थी अपनी। बेटे को भी खुद राह तय करना होगा। अब बड़े प्रोडक्शन हाउस को अगर लगेगा कि हां उसके साथ काम किया जा सकता है तो उसको रोल ऑफर होंगे या फिर वो खुद फोन करे और लोगों से मिले, काम मांगे। मैं खुद किसी को नहीं कहूंगा। हां मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की थी। मेरे बच्चों ने पढ़ाई की है।

उन्हें फिल्म मेकिंग का ज्ञान मुझसे ज्यादा हो गया है। अभी फ्राइडे और रंगीला राजा के सेट पर वह आए थे तो काफी कुछ बताते जा रहे थे मुझे और मैं उनको सुन रहा था कि दौर अब कितना बदला है और वो लोग मुझसे भी आगे जाएं। लेकिन उनको ये भी बात कहना है कि हर कोई स्टार नहीं बन जाता। जनता तय करेगी। मुझे खुद के बारे में खुशी है कि सौ करोड़ की आबादी में सौ हीरो भी नहीं हैं। मगर मैं हूं। इस बात से मुझे खुशी है। गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा जल्द ही रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: पहलाज पर गिरी है गाज, रंगीला राजा सेंसर में अटकी, निकाली भड़ास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.