Move to Jagran APP

पहले मुझे ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म 'Avatar', मैंने ही उसका नाम दिया था : Govinda

बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर वन’ Govinda ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। (Photo-Mid Day/Twitter)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 11:55 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 11:55 AM (IST)
पहले मुझे ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म 'Avatar', मैंने ही उसका नाम दिया था : Govinda
पहले मुझे ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म 'Avatar', मैंने ही उसका नाम दिया था : Govinda

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर वन’ गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, हाल ही में गोविंदा टीवी शो 'आप की अदालत' में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी जिंदगी जुड़े तमाम पहलुओं पर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें कई ऐसी फिल्मों में काम करने से इनकार दिया जो रिलीज होने के बाद ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुईं।

loksabha election banner

एक्टर ने बताया, मैंने कई ऐसी फिल्मों में काम करने से मना कर दिया जो बाद में हिट रही। इन फिल्मों में ताल, गदर और देवदास के साथ ही हॉलीवुड फिल्म अवतार भी शामिल है। गोविंदा ने बताया अवतार में काम करने से मैंने इसलिए मना कर दिया क्योंकि डायरेक्टर चाहता था कि फिल्म की शूटिंग 410 दिन में पूरी कर लूं। इसके अलावा मुझे अपने पूरे शरीर को पेंट करना था जो कि उस वक्त मेरे लिए मुमकिन नहीं था। इसलिए मैंने डायरेक्टर से माफी मांगते हुए इस फिल्म के लिए मना कर दिया।

गोविंदा ने बताया, मैंने ही डायरेक्टर जेम्स कैमरने को फिल्म का नाम सजेस्ट किया था। उस वक्त मैंने जेम्स से कहा था कि इस फिल्म को बनाने में आपको 7 साल लग जाएंगे। मेरी बात सुनकर वो भड़क गए थे। उन्होंने पूछा कि मैं इतने विश्वास के साथ कैसे कह सकता हूं कि ये फिल्म 7 सालों में पूरी होगी। इस पर मैंने कहा था जिस कल्पना के साथ आप इस फिल्म को बना रहे हैं उसकी कल्पना करना बहुत मुश्किल है।

'हालांकि, मैंने उसी वक्त जेम्स से यह भी कह दिया था कि आपकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। गोविंदा के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग गोविंद की फोटो को एडिट कर काफी वायरल कर रहे हैं।'

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.