Move to Jagran APP

‘नंबर वन’ फिल्मों से गोविंदा बाहर, नई शुरुआत इस चेहरे के साथ

ख़बर है कि वो कुली नंबर वन के रीमेक से इस सीरीज़ को शुरू करेंगे। साल 1995 में ये फिल्म आई थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 05 Feb 2019 12:42 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 09:57 AM (IST)
‘नंबर वन’ फिल्मों से गोविंदा बाहर, नई शुरुआत इस चेहरे के साथ
‘नंबर वन’ फिल्मों से गोविंदा बाहर, नई शुरुआत इस चेहरे के साथ

मुंबई। नब्बे के दशक में गोविंदा ने हिंदी फिल्मों में नंबर वन सीरीज़ में काम किया और एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी। उनके साथ इस काम में डेविड धवन ने जोड़ी बनाई और अब वो फिर से इसी नंबर वन सीरीज़ को शुरू करने जा रहे हैं।

loksabha election banner

लेकिन ज़माना बदल गया है और धवंस भी। गोविंदा नंबर वन फिल्मों से बाहर हो चुके हैं और उनकी जगह अब वरुण धवन ने ले ली है। पहले इस तरह की खबर थी कि डेविड ने अपने बेटे वरुण के साथ बीबी नंबर वन के रीमेक का फैसला किया है। लेकिन ख़बर है कि वो कुली नंबर वन के रीमेक से इस सीरीज़ को शुरू करेंगे। साल 1995 में ये फिल्म आई थी। वरुण फिलहाल बिज़ी हैं लेकिन वो इस साल के अंत तक इस फिल्म को शुरू कर सकते हैं। डेविड ने अपने बेटे के साथ इससे पहले मैं तेरा हीरो बनाई थी और दो साल अपनी ही सुपरहिट फिल्म जुड़वा का नया वर्शन। डेविड ने बेटे के साथ एक और फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है।

फ़िलहाल इस फिल्म की कहानी लिखी जा रही है। ये फिल्म जुड़वा 2 की तरह नहीं होगी लेकिन कॉमेडी होगी। एक बार जब फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो जायेगी तब फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लॉक किया जाएगा। वरुण अपने पिता के साथ फिल्म करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि डेविड धवन ने वरुण की बिज़ी डायरी में से इस साल जून से दिसंबर तक के बीच का वक्त मांगा था जो नहीं मिला है।

बता दें कि डेविड धवन ने 1995 से नंबर वन सीरीज़ की शुरुआत की थी जब गोविंदा के साथ करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन आई। इसके बाद इन्हीं दोनों को लेकर हीरो नंबर वन, सलमान और करिश्मा को लेकर बीवी नंबर वन, संजय दत्त और गोविंदा के साथ जोड़ी नंबर वन और संजय दत्त-फरदीन और ज़ायद खान के साथ शादी नंबर वन बनाई थी। वैसे गोविंदा ने बाकी लोगों के साथ इस सीरीज़ को अपने नाम बनाये रखा और आंटी नंबर वन, अनाड़ी नंबर वन और बेटी नंबर वन में भी काम किया।

वरुण इन दिनों बंटवारे की एक कहानी कलंक का बचा हुआ काम ख़त्म कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोज़िट आलिया भट्ट हैं। उनकी रेमो डीसूजा के निर्देशन में बन रही स्ट्रीट डांसर की शूटिंग भी अमृतसर में शुरू हो गई है। इसी फिल्म की शूटिंग अगले हफ़्ते से लंदन में होगी। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा और नोरा फतेही भी हैं। वरुण धवन को उसके बाद शशांक खेतान के निर्देशन में बने वाली रणभूमि में काम करना था लेकिन वो फिल्म फिलहाल होल्ड पर है।

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने कार्तिक के साथ की शूटिंग शुरू, देखिए इंटरनेट सेंसेशन अनन्या की कुछ खास तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.