Move to Jagran APP

जब अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ ने किया लेबर पेन का अनुभव, दर्द से चिल्ला उठे! देखें वीडियो

Akshay Kumar And Diljeet Dosanjh Video अपनी फिल्म गुड न्यूज के रिलीज होने से पहले अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ ने डिलिवरी के वक्त होने वाले लेबर पेन का अनुभव किया।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 01:52 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 02:32 PM (IST)
जब अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ ने किया लेबर पेन का अनुभव, दर्द से चिल्ला उठे! देखें वीडियो
जब अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ ने किया लेबर पेन का अनुभव, दर्द से चिल्ला उठे! देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, साल के आखिरी में करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। मल्टी स्टारर फिल्म गुड न्यूज में चारों एक्टर एकसाथ दिखाई देंगे और फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं फिल्म की कास्ट अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है और नए नए तरीके से फिल्म को प्रमोट किया जा रहा है।

loksabha election banner

हाल ही में आईवीएफ प्रेग्नेंसी पर आधारित फिल्म गुड न्यूज के लीड एक्टर अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ ने खास तरीके से फिल्म का प्रमोशन किया। इस दौरान अक्षय कुमार और दिलजीत ने लेबर पेन का अनुभव किया। इस दौरान दोनों एक्टर्स ने उस दर्द का अनुभव करने करने की कोशिश की, जो एक मां को बच्चे की डिलिवरी के दौरान होता है। इसके लिए उन्होंने एक इलेक्ट्रिक मशीन का सहारा लिया, जिससे ठीक वैसा ही अनुभव होता है, जो एक मां को डिलिवरी के दौरान होता है।

वीडियो में दिख रहा है कि अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ पहले बताते हैं कि वो उस दर्द का अनुभव करने जा रहे हैं। उसके बाद वो बेड पर लेटते हैं और उनके पेट पर मशीन लगा दी जाती है। उसके बाद डॉक्टर धीरे-धीरे उसकी स्पीड बढ़ाते हैं और उन्हें काफी दिक्कत होती है। दोनों एक्टर्स दर्द की वजह से चिल्लाते नजर आते है। उसके बाद दोनों एक्टर बताते हैं कि हम सभी मां का सम्मान करते हैं, क्योंकि उन्हें एक बच्चे को जन्म देने में काफी मुश्किल होती है और दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

बता दें कि यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें स्पर्म एक्सचेंज की कहानी है, जिसके बाद करीना कपूर और कियारा आडवाणी मां बनती हैं। वहीं अक्षय कुमार करीना के साथ और दिलजीत कियारा के साथ नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.