Move to Jagran APP

Gangs of Wasseypur की फ़िल्मफेयर अवॉर्ड ट्रॉफी बेचकर COVID 19 Test Kits दान करेंगे अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap COVID 19 Test Kits कुणाल की इस अपील के बाद अनुराग कश्यप जावेद अख़्तर और मानवी गगरू ने भी अपनी पसंदीदा चीज़ों की बोली लगाने का एलान किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 03:53 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 07:15 AM (IST)
Gangs of Wasseypur की फ़िल्मफेयर अवॉर्ड ट्रॉफी बेचकर COVID 19 Test Kits दान करेंगे अनुराग कश्यप
Gangs of Wasseypur की फ़िल्मफेयर अवॉर्ड ट्रॉफी बेचकर COVID 19 Test Kits दान करेंगे अनुराग कश्यप

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से जंग में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने बढ़-चढ़कर भाग लिया है। पीएम-सीएम फंड में दान से लेकर डेली वेज़ वर्कर्स की मदद के लिए आर्थिक सहयोग... बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने क्या नहीं किया। अब अनुराग कश्यप ने कोरोना वायरस की जांच के लिए टेस्ट किट्स दान करने के लिए अहम क़दम उठाया है। अनुराग अपनी कल्ट फ़िल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के लिए जीती फ़िल्मफेयर ट्रॉफी बेच रहे हैं।

loksabha election banner

ट्विटर पर इसका एलान करते हुए अनुराग ने लिखा- सबसे अधिक बोली लगाने वाले को गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के लिए 2013 में मिली फ़िल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड ट्रॉफी मिलेगी। अनुराग ने यह क़दम स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा की पहल पर उठाया है।

कुणाल ने ट्विटर पर लोगों से अपील की है कि अपनी सबसे प्यारी चीज़ की नीलामी करके इसमें सहयोग करें। कुणाल ने डोनेशन के लिए लिंक भी शेयर किया है। इस अभियान के तहत जुटाई गयी रकम एनजीओ मिलाप फाउंडेशन के खाते से सीधे माईलैब डिस्कवरी सॉल्यूशंस को जाएगी, जो बुर्दा मीडिया इंडिया की मदद से कोविड 19 टेस्टिंग किट्स अस्पतालों और लैब्स को दान करेंगे। 

कुणाल की इस अपील के बाद अनुराग कश्यप, जावेद अख़्तर और मानवी गगरू ने भी अपनी पसंदीदा चीज़ों की बोली लगाने का एलान किया है। जावेद अख्तर ने अपनी फेवरिट किताबों में से एक इन अदर वर्ड्स की साइन की हुई कॉपी की नीलामी करने का एलान किया है। 

एक्ट्रेस मानवी गगरू ने शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के प्रमोशंस में पहनी हुई एक ड्रेस की बिडिंग करने का फैसला किया है। मानवी के इस आउटफिट को शालिनी डोकानिया ने डिज़ाइन किया है। वरुण ग्रोवर ने अपनी दम लगा के हइशा के लिए मिली ट्रॉफी ऑक्शन के लिए दी है।

मिलाप फाउंडेशन के अनुसार, एक टेस्ट किट की कीमत एक लाख 34 हज़ार रुपये है और हर टेस्टिंग किट से 100 नमूनों की जांच की जा सकती है। इस अभियान के तहत 10 टेस्टिंग किट्स दान करने की योजना है, जिससे 1000 लोगों की मुफ़्त कोविड 19 जांच हो सकेगी। अनुराग कश्यप घूमकेतु में पुलिस अफ़सर के किरदार मे नज़र आएंगे, वहीं नेटफ्लिक्स पर उनकी फ़िल्म चोक्ड 5 जून को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.