Move to Jagran APP

Avengers: Endgame अप्रैल में होगी रिलीज, तमिल में डायलॉग्स को लिखेंगे यह मशहूर लेखक व निर्देशक

एवेंजर्स एंडगेम 26 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के तमिल वर्जन से नया नाम जुड़ गया है और वो नाम है मशहूर लेखक व निर्देशक ए आर मुरुगदास का।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 10:34 AM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 12:31 PM (IST)
Avengers: Endgame अप्रैल में होगी रिलीज, तमिल में डायलॉग्स को लिखेंगे यह मशहूर लेखक व निर्देशक
Avengers: Endgame अप्रैल में होगी रिलीज, तमिल में डायलॉग्स को लिखेंगे यह मशहूर लेखक व निर्देशक

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सफल ए आर मुरुगदास फिलहाल रजनीकांत की अगली फिल्म के प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। इस बीच नई खबर यह आ रही है कि मुरुगदास को नई जिम्मेदारी मिल गई है। वे फिल्म ''एवेंजर्स: एंडगेम'' के तमिल वर्जन के डायलॉग्स को लिखेंगे। 

loksabha election banner

एवेंजर्स: एंडगेम 26 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के तमिल वर्जन से नया नाम जुड़ गया है और वो नाम है मशहूर लेखक व निर्देशक ए आर मुरुगदास का। वे इस फिल्म के तमिल वर्जन के डायलॉग्स को लिखेंगे। इस सुपरहीरो फ्रैंचाइज को लेकर मेकर्स ने लोकल फ्लेवर के साथ कनेक्ट को स्ट्रॉन्ग बनाने के लिए यह कदम उठाया है। आपको बता दें कि, ए आर मुरुगदास मसाला सिनेमा में कैची डायलॉग्स के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म की फ्रैंचाइज में रोबर्ट डावने जूनियर Robert Downey Jr, क्रिस हेमस्वर्थ Chris Hemsworth और स्कारलेट जॉनसन Scarlett Johansson होंगे। 

आपको बता दें कि, ए आर मुरुगदास ने कई हिट तमिल व हिंदी फिल्मों का लेखन करने के साथ निर्देशन भी किया है। इसमें गजनी (तमिल), गजनी (हिंदी), अकीरा (हिंदी) हॉलीडे (हिंदी) जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।  

दुनियाभर के बॉक्स-ऑफिस को हिला देने वाली फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर के सीक्वेल का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सभी को यह जानना है कि आखिर थैनोस से हारने के बाद एवेंजर्स का क्या हुआ? इन सभी सवालों का जवाब अब जल्द ही सबके सामने आने वाला है क्योंकि प्रोडक्शन कंपनी ने एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर के सीक्वेल एंड गेम का ट्रेलर रिलीज करते हुए इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी थी जो कि 26 अप्रैल है। 

ट्रेलर में सुपरहीरो कैप्टन अमेरिका, ब्लैक विडो, आरयनमैन, हॉक दुनिया को बचाने के लिए चिंतित नजर आ रहे हैं । ट्रेलर से पता चलता है कि थैनोस आधी दुनिया खत्म कर चुका है और अब उसे रोकने के लिए आखिरी लड़ाई के अलावा और कोई चारा नहीं है। टीजर के लास्ट में एंटमैन की भी एंट्री होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.