Move to Jagran APP

जेनेलिया के इस लहंगे में छिपा है बहुत बड़ा राज!

हम सभी ने अपनी जिंदगी में ये कभी ना कभी किया ही होगा। एक ड्रेस खरीदी और उस ड्रेस में कई शादियां निपटा दी। कौन बार-बार महंगी ड्रेस खरीदे। खासकर लड़कियों ने तो एक बार लहंगा खरीद लिया तो बस उनकी हो गई छुट्टी। उसके बाद तो वह कभी कोई

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 16 Apr 2015 11:24 AM (IST)Updated: Thu, 16 Apr 2015 01:33 PM (IST)
जेनेलिया के इस लहंगे में छिपा है बहुत बड़ा राज!

मुंबई। हम सभी ने अपनी जिंदगी में ये कभी ना कभी किया ही होगा। एक ड्रेस खरीदी और उस ड्रेस में कई शादियां निपटा दी। कौन बार-बार महंगी ड्रेस खरीदे। खासकर लड़कियों ने तो एक बार लहंगा खरीद लिया तो बस उनकी हो गई छुट्टी। उसके बाद तो वह कभी कोई लहंगा शायद ही खरीदती हों, क्योंकि ये ऐसी ड्रेस है, जो सिर्फ शादियों में ही चलती है। शायद यही वजह है कि अपनी क्यूट और चुलबुली एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने भी यही किया!

loksabha election banner

देखिए, भाई की शादी में लहंगा पहन कैसे खूब इतराईं जेनेलिया

दरअसल, जेनेलिया हाल ही में अपने भाई की शादी में लाल और हरे रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आई थीं और इसमें वह इतनी जंच रही थीं कि उनकी इस लहंगे में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो गईं। जेनेलिया के साथ ही उनके खूबसूरत लहंगे की भी खूब चर्चा हुई, मगर बाद में गौर फरमाने पर पता चला कि ये तो वही लहंगा है, जिसे उन्होंने 2012 में अपने ब्रदर-इन लॉ यानी अपने पति रितेश देशमुख के भाई धीरज देशमुख की शादी में भी पहना था।

इस एक्ट्रेस के स्टेडियम में पहुंचते ही चलने लगता है भज्जी का बल्ला!

खैर, हो सकता हो जेनेलिया का यह फेवरेट लहंगा हो, क्योंकि उनके पास न तो लहंगे की कमी होगी और ना ही पैसे की। या फिर ये भी हो सकता है कि जेनेलिया ने भी हम आप की तरह ये साेचा होगा कि क्यों बार-बार लहंगा खरीदा जाए। किसी की भी शादी हो, इसी में निपटा दिया जाए।

पानी के भीतर इस एक्ट्रेस की बेदाग खूबसूरती देख रह जाएंगे दंग!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.