Move to Jagran APP

सिद्धांत चतुर्वेदी के भाई की गर्लफ्रेंड ने किया था एक्टर के साथ फ्लर्ट, 'गहराइयां' के प्रोमोशन पर कही ये बड़ी बात

हाल ही में फिल्म गहराइयां का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसको देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण ने सिद्धांत चतुर्वेंदी के साथ मिलकर कई बोल्ड और किसिंग सीन किए जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 01:03 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 01:15 PM (IST)
सिद्धांत चतुर्वेदी के भाई की गर्लफ्रेंड ने किया था एक्टर के साथ फ्लर्ट, 'गहराइयां' के प्रोमोशन पर कही ये बड़ी बात
बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी- तस्वीर : Instagram: siddhantchaturvedi

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गहराइयां को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे फैंस और दर्शकों को अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म गहराइयां की कहानी प्यार और अफेयर के उतार-चढ़ाव को दिखाती है। ऐसे में इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी ने ऐसा खुलासा किया जिसको जानने के बाद उनके फैंस भी हैरान हो सकते हैं।

loksabha election banner

फिल्म गहराइयां का ट्रेलर वर्चुअल तरीके से लॉन्च किया गया। इस इवेंट में फिल्म की स्टारकास्ट दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा मौजूद थे। फिल्म से निर्देशक शकुन बत्रा ने भी हिस्सा लिया था। अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार इस दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी ने खुलासा किया कि उनके कजिन भाई की गर्लफ्रेंड ने उनके साथ फ्लर्ट किया था।

सिद्धांत चतुर्वेदी से पूछा गया है कि क्या आपने कभी अपने कजिन की गर्लफ्रेंड के साथ अफेयर किया है ? इस पर अभिनेता ने कहा, 'मैंने नहीं उसने किया था।' इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और कुछ भी कहने से मना कर दिया। बात करें फिल्म गहराइयां की तो इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और धैर्य करवा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है।

हाल ही में फिल्म गहराइयां का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसको देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण ने सिद्धांत चतुर्वेंदी के साथ मिलकर कई बोल्ड और किसिंग सीन किए, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म में मुख्य कलाकारों के अलावा नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। गहराइयां' 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। दीपिका पादुकोण के करियर की ये पहली फिल्म है जो ओटीटी पर रिलीज हो रही है। सभी कलाकारों के फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म 'बंटी और बबली 2' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान,शारवरी वाघ और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थे। बंटी और बबली 2 सिनेमाघरों में 19 नवम्बर को रिलीज हुई थी। यह 2005 में आयी बंटी और बबली का सिक्वल है, जिसमें अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल्स में थे। बंटी और बबली 2 की कहानी दो अलग-अलग पीढ़ियों के ठगों के आपसी टकराव पर आधारित है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.