Move to Jagran APP

एक फ्रेम में नजर आईं गौरी खाना, सीमा खान और महीप कपूर, फोटो में देखें स्टार वाइव्स का फैशन स्टेटमेंट

गौरी खान सीमा खान महीप कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इस फोटो में सभी स्टार्स वाइफ एक ही फ्रेम में नजर आ रही हैं। महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर साझा की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Mon, 28 Jun 2021 11:10 AM (IST)Updated: Mon, 28 Jun 2021 11:10 AM (IST)
एक फ्रेम में नजर आईं गौरी खाना, सीमा खान और महीप कपूर, फोटो में देखें स्टार वाइव्स का फैशन स्टेटमेंट
Photo Credit - Maheep Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार्स से कहीं ज्यादा फैंस उनकी रियल लाइफ पार्टनर्स की एक झलक पाने के लिए उत्सुक रहते हैं। स्टार्स की वाइफ सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। वहीं उनका फैशन स्टेटमेंट, पार्टी लुक और एयरपोर्ट लुक हमेशा ही चर्चा में बना रहता है। वहीं बात जब शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की हो तो फिर पूछना ही क्या? इसी बीच अब गौरी खान, सीमा खान, महीप कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इस फोटो में सभी स्टार्स वाइफ एक ही फ्रेम में नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में गौरी खान, सीमा खान एक्टर सोहेल खान की पत्नी डिजाइनर सीमा खान और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी एक साथ नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीर आज की नहीं बल्कि थ्रोबैक हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए महिप ने कैप्शन में लिखा, 'गर्मियों में मिस लंदन, व्हाइट वाइन इन द सन.. पब्लिक लाइफ.. बेस्ट विद माई फ्रेंड...।'

फोटो में आप देख सकते हैं कि गौरी खान ने नीली जींस के साथ व्हाइट कलर की जैकेट पहने नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर चश्मा भी कैरी किया है। वहीं महीप कपूर ने ब्लैक कलर की जैकेट के साथ बेज रंग का दुपट्टा और काला चश्मा लगाए बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। फोटो में सभी स्टार्स वाइफ बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। इन फोटोज पर फैंस लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अबतक इसे हजरों व्यूज मिल चुके हैं। 

आपको बता दें कि इस बीच महीप कपूर नेटफिलिक्स पर चलने वाले शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के दूसरे सीजन में वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस वेब सीरीज के पहले सीजन में महीप, सीमा, भावना पांडे और नीलम कोठारी के प्रोफेशनल और निजी जीवन के बारे में दिखाया गया था। ये सीरीज काफी फेमस रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.