Move to Jagran APP

Gauahar Khan की खुशियों पर BMC ने फेरा पानी, बर्बाद किया एक साल के बेटे Zehaan का सबसे खास दिन!

गौहर खान और जैद दरबार के बेटे जेहान (Gauahar Khan and Zaid Darbar Son Birthday) का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया। गौहर और जैद ने मुंबई में अपने बेटे के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। कई नामचीन सेलिब्रिटीज भी पार्टी में शामिल हुए लेकिन इस दौरान BMC ने पार्टी की डेकोरेशन को खराब कर दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 10 May 2024 01:08 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 01:08 PM (IST)
बीएमसी ने खराब किया गौहर खान के बेटे का सबसे खास दिन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Gauahar Khan Son Zehaan Birthday: गौहर खान और जैद दरबार पावर कपल होने के साथ-साथ एक लविंग पैरेंट्स भी हैं। दोनों ने कुछ महीने पहले अपने बेटे जेहान (Zehaan) को पहला उमराह कराया था और अब उन्होंने धूमधाम से बेटे का पहला जन्मदिन मनाया है।

loksabha election banner

'बिग बॉस' (Bigg Boss) का खिताब अपने नाम कर चुकीं गौहर खान ने साल 2020 में संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे और डिजिटल क्रिएटर जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ निकाह किया था। शादी के तीन साल बाद दोनों 10 मई 2023 को पहली बार माता-पिता बने थे, जिनका नाम कपल ने जेहान रखा है।

एक साल के हुए गौहर के बेटे जेहान

आज गौहर और जैद के लाडले जेहान (Zehaan) एक साल के हो गये हैं। बेटे के एक साल पूरे होने का जश्न कपल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया है। गौहर और जैद ने मुंबई के एक रेस्तरां में जंगल थीम्ड पार्टी का आयोजन किया था, जहां टीवी और बी-टाउन से जुड़े कई सेलिब्रिटीज अपने बच्चों के साथ पार्टी में शामिल हुए थे।

Gauahar Khan Son Birthday

यह भी पढ़ें- रमजान में पूरा हुआ Gauahar Khan का ये बड़ा ख्वाब, बेटे के साथ पहला उमराह करने मदीना गईं एक्ट्रेस

बीएमसी ने खराब की बर्थडे पार्टी

एक तरफ गौहर खान और जैद दरबार अपने बेटे जेहान के पहले बर्थडे बैश के लिए एक्साइटेड थे, दूसरी ओर बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने उनके लाडले के सबसे खास दिन को बर्बाद कर दिया। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएमसी अधिकारियों ने जंगल-थीम वाले जन्मदिन बैश के एंट्रेंस को खराब कर दिया है जो उनके होटल के बाहर फुटपाथ तक फैला हुआ था।

Gauahar Khan Son Zehaan

दरअसल, होटल ने गौहर और जैद के बेटे जेहान के बर्थडे बैश के डेकोरेशन को फुटपाथ पर लगाने पर बीएमसी अधिकारियों ने आपत्ति जताई थी। कहने के बावजूद होटल के स्टाफ नहीं सुनी, तब बीएमसी अधिकारियों ने एंट्रेंस को तोड़ अपने साथ ले गये। हालांकि, गौहर या जैद का अभी इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

गौहर खान ने आखिरी बार डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 11' को होस्ट किया था। वह फिल्मों और वेब सीरीज में भी एक्टिव हैं।

यह भी पढ़ें- Gauhar Khan: डिलीवरी के 10 दिनों में ही गौहर खान ने घटाए 10 किलो वजन, जानें एक्ट्रेस की वेट लॉस जर्नी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.