Move to Jagran APP

शादी के 7 महीने बाद गौहर खान ने किया खुलासा, कहा- निकाह के ऐन वक्त पर जैद दरबार ने रखी थी ऐसी शर्त, पूरी न होने पर तोड़ देते रिश्ता!

गौहर और जैद की शादी में सिर्फ उनके परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। हाल ही में दोनों हनीमून एंजॉय करके लौटे हैं। इस दौरान दोनों ने अपने खास पलों की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर किया। उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पंसद की जाती है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 01:08 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 01:08 PM (IST)
शादी के 7 महीने बाद गौहर खान ने किया खुलासा, कहा- निकाह के ऐन वक्त पर जैद दरबार ने रखी थी ऐसी शर्त, पूरी न होने पर तोड़ देते रिश्ता!
Photo Credit - Gauahar Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस गौहर खान अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रहीं हैं। गोहर ने जैद दरबार संग पिछले साल दिसंबर में शादी की है। शादी के बाद दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। गौहर और जैद की शादी में सिर्फ उनके परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। हाल ही में दोनों हनीमून एंजॉय करके लौटे हैं। इस दौरान दोनों ने अपने खास पलों की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर किया। उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पंसद की जाती है। इसके अलावा गौहर खान इन दिनों अपनी फिल्म '14 फेरे' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन दिनों वह अपनी इस फिल्म प्रमोशन में लगी हैं। इस दौरान गौहर ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई सारे खुलासे किए थे।

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

गौहर खान ने हाल ही में कॉफी टाइम विद ग्रिहा में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे जैद ने शादी के ऐन वक्त में उनके सामने एक शर्त रखी थी। अगर गौहर वो शर्त पूरी न करते तो जैद शादी के लिए मना कर देते। गौहर ने इस इंटरव्यू बताया, 'जैद ने उनसे कहा, मैं तुम्हारे लिए, तुम्हारे काम का शेड्यूल सब मैनेज कर लूंगा, लेकिन अगर तुम शादी में मेहंदी नहीं लगाओगी तो मैं शादी नहीं करूंगा।'

दरअसल, जैद चाहते थे कि गौहर शादी में मेहंदी जरूर लगाएं। गौहर ने आगे बताया, 'शादी के अगले दिन ही वह अपनी फिल्म '14 फेरे' की शूटिंग के लिए लखनऊ चली गई थीं। उनके इस फैसले में जैद ने उनका पूरा साथ दिया था। यही नहीं जैद खुद भी गौहर के साथ उनके शूट पर लखनऊ गए थे।' गौहर ने आगे बताया, ‘जैद काफी सपोर्टिव रहे हैं और वह मेरे साथ फिल्म की शूटिंग के लिए भी आए क्योंकि हमारी तभी शादी हुई थी और मैं नई नवेली दुल्हन थी।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

गौहर ने अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर भी एक किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया, ’14 फेरे फिल्म में आप जो मेरे हाथों में मेहंदी देखेंगे वो मेरी शादी की है। पता नहीं अल्लाह ने क्या प्लान बनाया, लेकिन शादी के बाद जब मुझे शूटिंग करनी थी वो सभी सीन्स शादी के ही थे तो मेरे लिए ज्यादा दिक्कत नहीं हुई।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.