Move to Jagran APP

Gauahar Khan Father Passes Away: पिता के निधन के बाद गौहर ख़ान ने बदली अपनी इंस्टा फोटो, पापा के लिए लिखा ये इमोशनल पोस्ट

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 विनर गौहर ख़ान की शादी को अभी दो महीन हुए हैं और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। गौहर के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है। वह पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 12:20 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 12:20 PM (IST)
Gauahar Khan Father Passes Away: पिता के निधन के बाद गौहर ख़ान ने बदली अपनी इंस्टा फोटो, पापा के लिए लिखा ये इमोशनल पोस्ट
Photo Credit - Gauahar Khan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 विनर गौहर ख़ान की शादी को अभी दो महीन हुए हैं और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। गौहर के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है। वह पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे थे। इसी की वजह से जफर पिछले एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन आज वो इस दुनिया से रुख़सत हो गए।

loksabha election banner

पिता के जाने के बाद गौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने ज़फर अहमद को अपना हीरो बताया है। गौहर ने इंस्टाग्राम पर पापा की एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मेरे हीरो। आपके जैसा कोई नहीं है, और न कभी हो सकता। एक एंजल के रूप में मेरे पिता हमेशा के लिए चले हैं। अल्हमदोलिल्हा... उनका निधन उनके खूबसूरत जीवन का एक वसीयतनामा था और वह सबसे अच्छी आत्मा थे। मैं आपके बहुत प्यार करती हूं। मैं काफी कुछ आपके जैसी ही हूं पापा, लेकिन फिर भी आपके व्यक्तित्व की एक परसेंट भी नहीं बन सकती। #MyForeverShiningStar। अपनी दुआओं में उन्हें हमेशा याद रखें’।

इस पोस्ट के अलावा गौहर ने अपने पिता के जाने के बाद अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो भी बदल दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एक जलती हुई मोमबत्ती की तस्वीर लगाई है। देखें।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

निधन से पहले गौहर ने अपने पापा के साथ अपनी शादी की कुछ यादें शेयर की थीं। जिनें गौहर के पति ज़ैद दरबार, वो, उनकी मां और पापा नज़र आ रहे थे। वहीं दूसरी फोटो में वो अपने पाप को गले लगाती दिख रही थीं और उनके पापा बेटी के गाल पर किस करते दिख रहे थे। कुछ दिन पहले ही गौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि ज़फर अहमद अस्पताल में एडमिट हैं उनके लिए दुआ करें।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.