Move to Jagran APP

..तो गणपति जी भी नहीं मिटा पाए कैट-मलाइका का झगड़ा!

मुंबई। अभिनेत्री कट्रीना कैफ और मॉडल मलाइका अरोड़ा खान के बीच लंबे समय से ही कैट फाइट चल रही है। यह बात और है कि दोनों की यह रंजिश कभी खुल कर सामने नहीं आई। गणपति उत्सव सबके जीवन में सुख और शांति लेकर आता है, इस दिन दुश्मन भी दोस्त बन जाते हैं, लेकिन कैट और मलाइका के साथ ऐसा नहीं हुआ।

By Edited By: Published: Wed, 11 Sep 2013 11:28 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2013 12:25 PM (IST)
..तो गणपति जी भी नहीं मिटा पाए कैट-मलाइका का झगड़ा!

मुंबई। अभिनेत्री कट्रीना कैफ और मलाइका अरोड़ा खान के बीच लंबे समय से ही कैट फाइट चल रही है। यह बात और है कि दोनों की यह रंजिश कभी खुल कर सामने नहीं आई। गणपति उत्सव सबके जीवन में सुख और शांति लेकर आता है, इस दिन दुश्मन भी दोस्त बन जाते हैं, लेकिन कैट और मलाइका के साथ ऐसा नहीं हुआ।

prime article banner

पढ़ें : सबसे सेक्सी हैं कट्रीना कैफ

सूत्रों ने बताया कि जब कट्रीना कैफ गणपति पूजन के दिन सलमान खान की बहन अलविरा खान के घर गईं,तब मलाइका के अलावा घर के बाकी सभी सदस्यों ने उनसे बातचीत की। कट्रीना पूजा के दौरान सलमान खान की मां सलमा के साथ बैठीं थीं और मलाइका सोहेल खान के दोस्तों के साथ बैठीं थीं। लेकिन उन दोनों के बीच किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई।

सूत्रों ने बताया कि अगर गणपति की स्थापना सलमान के घर में होती तो शायद कट्रीना वहां नहीं जाती लेकिन यह पूजन उनकी बहन के घर में हुआ है इसलिए वह यहां गईं।

गौरतलब है कि मलाइका और कट्रीना के बीच कोल्ड वॉर चल रही है। जबसे सल्लू और कैट रिश्ते में थे तब से मलाइका और कैट की नहीं बनती थी। दोनों ने एक दूसरे की तरफ कभी आंख उठाकर भी नहीं देखा और ना ही कभी बात की।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.