Move to Jagran APP

Ganesh Chaturthi 2019: स्मृति ईरानी ने दी गणेश चतुर्थी की बधाई तो बेस्ट फ्रेंड एकता कपूर ने कहा...

Ekta Kapoor Misses Her Friend Smriti Irani On Ganesh Chaturthi एकता कपूर के घर गणपति की स्थापनी की जाती है और पूरे विधि विधान से यह पर्व मनाया जाता है। (Photo-Instagram)

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 04:56 PM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 04:58 PM (IST)
Ganesh Chaturthi 2019: स्मृति ईरानी ने दी गणेश चतुर्थी की बधाई तो बेस्ट फ्रेंड एकता कपूर ने कहा...
Ganesh Chaturthi 2019: स्मृति ईरानी ने दी गणेश चतुर्थी की बधाई तो बेस्ट फ्रेंड एकता कपूर ने कहा...

नई दिल्ली, जेएनएन। गणेश चतुर्थी का पर्व पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर गणेशोत्सव की बधाई अपने फैंस और फॉलोअर्स को दी। स्मृति ने एक फोटो शेयर की, जिसमें भगवान गणेश एक दरवाज़े से दाख़िल हो रहे हैं और घुटनों के बल चल रहा एक बच्चा उनका हाथ हिलाकर उनका स्वागत कर रहा है। 

loksabha election banner

इस तस्वीर के साथ स्मृति ने लिखा- गणपति बप्पा मोरया। तमाम लोगों ने स्मृति की इस फोटो को पसंद किया और उन्हें बदले में इस पर्व की बधाई दी। मगर, स्मृति की ख़ास दोस्त एकता कपूर ने ऐसा कमेंट किया, जिससे लगता है कि वो स्मृति को याद कर रही हैं। एकता ने लिखा- You should have been here, यानि तुम्हें यहां होना चाहिए था। इसके जवाब में स्मृति ने लिखा- I shall be there, यानि मैं वहां आऊंगी 

 

View this post on Instagram

Ganpati Bappa Morya 🙏

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

राजनीति में आने से पहले स्मृति ईरानी छोटे पर्दे पर बड़ी अदाकारा थीं। उन्होंने एकता कपूर के बेहद सफल धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद कई सीरियलों में स्मृति ने यादगार किरदार निभाये। एकता ने गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं।

देशभर में गणेशोत्सव पर्व पर भगवान गणेश की आराधना की जाती है। एकता कपूर के घर गणपति की स्थापनी की जाती है और पूरे विधि विधान से यह पर्व मनाया जाता है। जीतेंद्र और तुषार कपूर ने पारम्परिक परिधानों में भगवान गणेश की स्थापना करने के बाद पूजा अर्चना की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.