होटल में मृत मिले मशहूर कॉमेडी कलाकार बॉब सेगेट, प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने 'डैड ऑफ सेंचुरी' को दी श्रद्धांजलि

Bob Saget Death बॉब की मृत्यु में पुलिस को अभी तक किसी साजिश या ड्रग्स का इस्तेमाल करने के सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि मृत्यु का सही कारण मेडिकल जांच के बाद ही सामने आएगा। बॉब ने पिछले साल सितम्बर में देशव्यापी स्टैंड अप कॉमेडी टूर शुरू किया था।

Manoj VashisthPublish: Mon, 10 Jan 2022 12:03 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 01:42 PM (IST)
होटल में मृत मिले मशहूर कॉमेडी कलाकार बॉब सेगेट, प्रियंका चोपड़ा समेत कई  सेलेब्स ने 'डैड ऑफ सेंचुरी' को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली, जेएनएन। 90 के दौर में अमेरिकन टीवी पर प्रसारित हुए कॉमेडी शो फुल हाउस से दुनियाभर में लोकप्रिय हुए कॉमेडी कलाकार बॉब सेगेट का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया। 9 जनवरी को उनका मृत शरीर ओरलैंडो में रिट्ज- कार्लटन होटल में मिला। बॉब के आकस्मिक निधन से मनोरंजन इंडस्ट्री भी स्तब्ध है और दुनियाभर में फैंस और कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने भी बॉब को याद करते हुए अफसोस जाहिर किया। 

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, बॉब की मृत्यु में पुलिस को अभी तक किसी साजिश या ड्रग्स का इस्तेमाल करने के संकेत या सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि, मृत्यु का सही कारण मेडिकल जांच के बाद ही सामने आएगा। बॉब ने पिछले साल सितम्बर में देशव्यापी स्टैंड अप कॉमेडी टूर शुरू किया था, जो इस साल जून तक चलने वाला था। बॉब ने आखिरी बार जैक्सनविले फ्लोरिडा में शो किया था। बॉब के परिवार की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में कहा गया है- हमें यह सूचित करते हुए अपार दुख हो रहा है कि हमारे प्रिय बॉब इस दुनिया में नहीं रहे। वो हमारे लिए सब कुछ थे और हम बताना चाहते हैं कि वो अपने फैंस को बहुत प्यार करते थे। लाइव परफॉर्म करके अलग-अलग मिजाज के लोगों को साथ लाकर हंसाना उन्हें बहुत पसंद था। 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बॉब की फोटो पोस्ट करके श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- एक युग का समापन। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे बॉब सेगेट। प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा ने बॉब को ट्रिब्यूट देते हुए लिखा- सदी के पिता हमारे बचपन के पिता। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे सर। आपने डीजे, स्टेफ और मिचेल के साथ हम सबको भी पाला। अनुष्का शर्मा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में बॉब की फोटो शेयर करके दिल टूटने की इमोजी के साथ दुख व्यक्त किया।

वहीं, दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारे सिद्धार्थ ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया- यादों के लिए शुक्रिया। क्या प्यारे और बेहतरीन एंटरटेनर चले गये। इतनी जल्दी।

1987 में बॉब ने अमेरिकन सिचुएशनल कॉमेडी शो फुल हाउस को डैनी टैनर के किरदार में ज्वाइन किया था, जो एक परिवार का मुखिया होता है। शो में वो डीजे (कैंडेस कामरेन), स्टीफैनी (जोडी स्वीटिन) और मिचेल (मैरी केट और ऐश्ले ओल्सन) के पिता बने थे। यह शो 1987 से 1994 तक चला था और आठ सीजन आये थे। सीजन 5 में शो को सबसे अधिक लोकप्रियता मिली थी और 17 मिलियन से अधिक व्यूअर्स मिले थे। 

2016 में नेटफ्लिक्स ने इस शो की सीक्वल सीरीज फुलर हाउस लॉन्च की थी। 2020 तक इसके पांच सीजन और 75 एपिसोड्स आये थे। बॉब ने इस सीरीज के 10 एपिसोड्स में अपने रोल को निभाया था। शो की कहानी के केंद्र में डीजे थी, जिसका अपना परिवार है। ओरिजिनल कास्ट के कई सदस्य सीरीज का हिस्सा बने थे। 1989 से 1997 तक बॉब ने अमेरिकाज फनिएस्ट होम वीडियोज शो होस्ट किया था। अमेरिकी टीवी के एक और बेहद लोकप्रिय धारावाहिक हाउ आई मेट योर मदर का नैरेशन भी बॉब ने किया था। बॉब अपने पीछे पत्नी केली रीजो और बच्चे ऑब्रे सैरेट, जेनिफर बेले सेगेट और लारा मिलैनी सेगेट छोड़ गये हैं। 

Edited By Manoj Vashisth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept