Move to Jagran APP

कौन कहता है कि अभिनेत्रियां दोस्त नहीं बन सकतीं, मिलिए बॉलीवुड की गर्ल गैंग्स से

फ्रेंडशिप डे के इस ख़ास दिन पर आइये आपको मिलाते हैं बॉलीवुड के गर्ल गैंग्स से। आइये तस्वीरों के ज़रिये देखते हैं बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की ख़ास बॉन्डिंग-

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 04 Aug 2018 04:33 PM (IST)Updated: Thu, 09 Aug 2018 10:50 AM (IST)
कौन कहता है कि अभिनेत्रियां दोस्त नहीं बन सकतीं, मिलिए बॉलीवुड की गर्ल गैंग्स से
कौन कहता है कि अभिनेत्रियां दोस्त नहीं बन सकतीं, मिलिए बॉलीवुड की गर्ल गैंग्स से

मुंबई। कहते हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां हमेशा एक दूसरे के साथ कॉम्पीटिशन में ही लगी रहती हैं, एक दूसरे के अभिनय और लुक्स को लेकर सभी बड़ी कॉन्शियस रहती हैं मगर, आज की अभिनेत्रियों ने इस बात को पूरी तरह से गलत साबित कर दिया है। ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर कटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट तक एक दूसरे की बेहद अच्छी दोस्त हैं।

loksabha election banner

फ्रेंडशिप डे के इस ख़ास दिन पर आइये आपको मिलाते हैं बॉलीवुड के गर्ल गैंग्स से। ये गर्ल गैंग ना कि सर्फ एक दूसरे के साथ शॉपिंग, डिनर डेट या पार्टीज़ करती हैं बल्कि, एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करने को भी एन्जॉय करती हैं। आइये तस्वीरों के ज़रिये देखते हैं बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की ख़ास बॉन्डिंग- 

यह भी पढ़ें: जानिए कौन है इमरान हाशमी की नई हीरोइन श्रेया धनवंतरी, 10 साल स्ट्रगल के बाद हो रहा है डेब्यू

ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रीति जिंटा और शिल्पा शेट्टी की दोस्ती काफी गहरी है। ये तीनों अक्सर साथ दिखाई देते हैं। यह तस्वीर है ऐश्वर्या के घर दिवाली पार्टी की जिसमें आप सोनाक्षी सिन्हा को भी देख सकते हैं।

प्रीति जिंटा बॉलीवुड से भले ही दूर हो मगर यहां उनके दोस्तों की कमी नहीं है। आलिया भट्ट, कटरीना कैफ के साथ प्रीति की ये तस्वीर कितनी प्यारी है। इनके साथ इस तस्वीर में यास्मिन कराची वाला भी हैं जो इन तीनों अभिनेत्रियों की जिम इंस्ट्रक्टर हैं। गर्ल गैंग्स में अमृता अरोरा, मलाइका अरोरा, जैकलिन फर्नांडिस, यूलिया और प्रीति जिंटा भी शामिल हैं। वैसे इन सभी अभिनेत्रियों का सलमान ख़ान के साथ ख़ास कनेक्शन है। ये सभी त्योहारों पर सलमान के घर मिलती है और कई बार एक साथ पार्टीज भी करती हैं।

अमृता अरोरा और करिश्मा कपूर भी बचपन के दोस्त हैं और अक्सर साथ दिखाई देते हैं। इनके साथ बिज़नसमैन सनी दीवान की पत्नी अनु दीवान भी साथ नज़र आती हैं। यह तस्वीर है इस गैंग की तमाम हॉलिडे ट्रिप्स में से एक ट्रिप की। 

बॉलीवुड की टॉप हिरोइन्स में से एक आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी एक दूसरे के करीबी दोस्त हैं। और इनकी दोस्ती शाह रुख़ की पत्नी गौरी ख़ान के साथ भी काफी अच्छी है। करण जौहर और शाह रुख़ की गहरी दोस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं।  शाह रुख़ और उनकी पत्नी गौरी की दोस्ती कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह ख़ान के साथ भी है और जब भी किसी पार्टी की बात आते है ये तो तीनों अक्सर साथ होते हैं।

एक्टर्स तो आपस में दोस्ती करते ही हैं लेकिन, इनकी पत्नियां भी आपस में काफी अच्छी दोस्ती निभाती हैं। जैसे कि शाह रुख़ की पत्नी गौरी, संजय कपूर की पत्नी महीप और अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर! तस्वीर देखकर इनकी दोस्ती की गहराई साफ़ समझ आती है। गौरी, महीप, मेहर के गर्ल गैंग में रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ख़ान भी शामिल है। ये सभी कई बार शॉपिंग और लंच डेट्स पर स्पॉट की जाती है।  गौरी ख़ान की दोस्ती चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और फैशन डिज़ाइनर नंदिता महतानी के साथ भी है। गौरी काफी फ्रेंडली हैं और लोगों के साथ तुरंत घुल मिल जताई है और यही वजह है कि इंडस्ट्री में इनके कई दोस्त हैं। गौरी की गर्ल गैंग में सुजैन ख़ान, उनकी बहन फराह अली ख़ान और सोहेल ख़ान की पत्नी सीमा सचदेव भी शामिल हैं।

करिश्मा कपूर और करीना कपूर बहने तो हैं ही मगर एक अच्छी दोस्त भी हैं और इनके गैंग में जैकलिन फर्नांडिस भी शामिल हैं। इस तस्वीर में आप वरुण धवन को भी इनके साथ देख सकते हैं। जैकलिन तो जिसके साथ काम करती हैं उनकी अच्छी दोस्त बन जाती हैं। फ़िल्म ' हाउसफुल 3' में लिज़ा हेडेन और नर्गिस फाखरी ने साथ काम किया था और ऑफस्क्रीन तीनों बेहद अच्छी दोस्त बन गई थीं और हर इवेंट में एक दूसरे के साथ मस्ती मज़ाक करती हुई दिखाई देती थी। 

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ महीनों पहले अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और लिखा था कि कौन कहता है एक्ट्रेस दोस्त नहीं बन सकती। इस तस्वीर में आप प्रियंका को उनकी गर्ल गैंग नर्गिस, जैकलिन और श्रद्धा के साथ देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: फिर दिखा जाह्नवी और ईशान की दोस्ती का रंग, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

करीना और करिश्मा के साथ अमृता भी कई बार दिखाई देती हैं। हॉलिडेज़, शॉपिंग यहां तक कि करीना और अमृता जिम भी एक साथ ही जाती हैं।  करीना, करिश्मा और अमृता की बहन मलाइका भी एक दूसरे के बेहद करीब हैं और इनके साथ सोहेल ख़ान की पत्नी सीमा सचदेव भी कई बार दिखाई देती हैं। दो बहनों का यह जोड़ा, करीना, करिश्मा और मलाइका और अमृता बॉलीवुड पार्टीज़ की शान हैं। ये चारों जहाँ होती हैं पार्टी अपने आप बन जाती हैं। इनकी दोस्ती सालों पूरानी है। 

जो लोग सलमान से जुड़े हुए हैं वो उनकी बहन अर्पिता के भी बेहद करीब है। तस्वीर में देखते हैं कटरीना, अर्पिता, हुमा कुरैशी और सेलेब्रिटी जिम इन्सट्रक्टर यास्मिन कराचीवाला और इनके साथ मौजूद हैं अर्पिता के पति आयुष शर्मा भी।

यह तस्वीर भले ही पूरानी हो मगर एक्ट्रेसेस के बीच की बॉन्डिंग को साफ़ ज़ाहिर कर रही है। आप इस तस्वीर में ऐश्वर्या, प्रीति और मिनी माथुर को साथ मस्ती करते हुए देख सकते हैं। इस तस्वीर को खुद प्रीति जिंटा ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था। रानी मुखर्जी भी सलमान के बेहद करीब है और इसी वजह से उनका रिश्ता अर्पिता के साथ भी काफी गहरा है। अर्पिता, रानी और शिल्पा शेट्टी की ये तस्वीर कितनी प्यारी है, है ना? वैसे रानी कम ही लोगों से मिलती हैं मगर जिनसे भी मिलती हैं वो उनके ख़ास दोस्तों में से एक होते हैं।

 

सोनम और जैकलिन की दोस्ती के किस्से कम नहीं है और अब इनके साथ सोनम की बहन रिया भी शामिल हो गई हैं। सोनम और जैकलिन के सोशल अकाउंट पर एक दूसरे के साथ कई तस्वीरें आपको दिखाई देंगी। फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आईं गर्ल गैंग, करीना, स्वर भासकर, सोनम और शिखा तलसानिया भी रियल लाइफ में बेहद ख़ास दोस्त बन गए है। हाल ही में सोनम की शादी में तीनों ने जम कर डांस किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.