Move to Jagran APP

Saaho Script Theft Allegation: डायरेक्टर बोले- ‘मेरा काम चुराया, तो ढंग से तो चुराते’

Saaho Script Theft Allegation ‘बाहुबली’ प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। चार दिन में फिल्म ने हिंदी सिनेमा में करीब 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। व

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 12:08 PM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 01:15 PM (IST)
Saaho Script Theft Allegation: डायरेक्टर बोले- ‘मेरा काम चुराया, तो ढंग से तो चुराते’
Saaho Script Theft Allegation: डायरेक्टर बोले- ‘मेरा काम चुराया, तो ढंग से तो चुराते’

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बाहुबली’ प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। चार दिन में फिल्म ने हिंदी वर्जन में करीब 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। वहीं वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 294 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। हालांकि फिल्म को लेकर लोगों के रिव्यू मिले जुले आ रहे हैं। ‘साहो’ दर्शकों का दिल जीतने में उतनी कामयाब नहीं हो पाई है, जितनी प्रभास की ‘बाहुबली’ हुई थी।

loksabha election banner

अब इसी बीच ‘साहो’ के सामने एक और मुसीबत आकर खड़ी हो गई है। फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगा है। फ्रेंच डायरेक्टर Jérôme Salle ने फिल्म की स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया है। दरअसल, कुछ दिन पहले एक शख्स ने Jérôme Salle को टैग करते हुए ट्वीट किया और बताया कि ‘साहो’ को उनकी फिल्म ‘लार्गो फिंच’ से कॉपी किया है।

इस पर Jérôme Salle ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, मुझे लगता है भारत में भी मेरा करियर है।इसके बाद 1 सिंतबर को Jérôme Salle ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंन कहा कि अगर डायरेक्टर को स्क्रिप्ट ही चोरी करनी थी तो ढंग से तो करते। Jérôme Salle ने प्रभास और श्रद्धा का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘तेलुगू डायरेक्टर अगर आपने मेरा काम चुराया तो कम से कम उसे ढंग से बनाते’

ये भी पढ़ें : Saaho Box Office Collection Day 4: सोमवार को साहो पर गणपति मेहरबान, Ganesh Chaturthi पर कर ली इतनी कमाई
'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी ने अहम भूमिकाएं निभायी हैं। 'बाहुबली2- द कन्क्लूज़न' के बाद प्रभास की यही पहली फ़िल्म आयी है, इसी वजह से साहो को लेकर दर्शकों में ज़बर्दस्त क्रेज़ था। हालांकि फ़िल्म जब रिलीज़ हुई तो क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पांस मिला। अधिकतर क्रिटिक्स ने फ़िल्म को अच्छी रेटिंग्स नहीं दीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.