Move to Jagran APP

'बंगिस्तान' में रितेश देशमुख को देख नहीं पहचान पाएंगे आप

रितेश देशमुख की अगली फिल्‍म का नाम बंगिस्तान' है और इस फिल्‍म में उनके फर्स्‍ट लुक का खुलासा हो गया है। जी हां, फरहान अख्‍तर ने टि्वटर पर उनकी एक तस्‍वीर जारी की गई है, जिसमें उन्‍हें पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। इस फिल्‍म में उन्‍होंने एक बीपीओ कर्मचारी

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 01 Jun 2015 11:14 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2015 12:33 PM (IST)
'बंगिस्तान' में रितेश देशमुख को देख नहीं पहचान पाएंगे आप

मुंबई। रितेश देशमुख की अगली फिल्म का नाम बंगिस्तान' है और इस फिल्म में उनके फर्स्ट लुक का खुलासा हो गया है। जी हां, फरहान अख्तर ने टि्वटर पर उनकी एक तस्वीर जारी की गई है, जिसमें उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। इस फिल्म में उन्होंने एक बीपीओ कर्मचारी की भूमिका निभाई है, जिसका नाम 'हाफिज' है। यानी इस फिल्म में वह मुस्लिम बने हैं, जो 'बंगिस्तान' नाम के एक काल्पनिक देश में रहता है।

loksabha election banner

इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी की प्रोडक्शन कंपनी 'एक्सेल एंटरटेनमेंट" और 'जंगली पिक्चर्स' मिलकर बना रही हैं। फरहान अख्तर ने सोमवार सुबह ट्वीट किया ' मॉर्निंग ऑल... देखिए ये कौन नजर आ रहा है!! 'बंगिस्तान' में रितेश देशमुख का फर्स्ट लुक!!'

आमिर, शाहरुख और सलमान एक ही फिल्म में आएंगे नजर!

आपको बता दें कि फिल्म 'बंगिस्तान" में पुलकित सम्राट ने भी काम किया है। इससे पहले जारी हुए टीजर पोस्टर में पुलकित सम्राट और रितेश देशमुख को आत्मघाती हमलावर के रूप में पेश किया गया था। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दो ऐसे आतंकवादियों की कहानी है, जो दुनिया बदलने निकले हैं।

इमरान हाशमी ने खोला राज, कैसे बनें परफेक्ट किसर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.