Move to Jagran APP

कमर्शियल फिल्मों की मल्लिका माधुरी दीक्षित को मृत्युदंड के समय मिला था ये ज्ञान

माधुरी का मानना है कि आज के दौर में बेहतरीन फिल्में बन रही हैं और दर्शक इन्हें देखना पसंद कर रहे हैं. यह महिलाओं के लिए अच्छा दौर है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 05:31 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 05:31 PM (IST)
कमर्शियल फिल्मों की मल्लिका माधुरी दीक्षित को मृत्युदंड के समय मिला था ये ज्ञान
कमर्शियल फिल्मों की मल्लिका माधुरी दीक्षित को मृत्युदंड के समय मिला था ये ज्ञान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने पुकार के बाद अब जाकर फिल्म टोटल धमाल में स्क्रीन शेयर किया है. माधुरी ने भी पुकार के बाद फिल्मों में काम करना कम कर दिया था.

loksabha election banner

इस बारे में माधुरी कहती हैं कि मैंने शादी कर ली थी. हालांकि उसके बाद मैंने देवदास की थी. फिर मेरे बच्चे हो गये थे तो मैं काफी व्यस्त हो गई थी. माधुरी कहती हैं कि वह फिल्मों में कम काम इसलिए कर रही हैं, क्योंकि उनके पास काफी जिम्मेदारी है. वह सबका ध्यान रखती हैं. माधुरी कहती हैं कि टोटल धमाल में मस्ती है और मैंने सबके साथ काम किया है तो मुझे लगा कि यह फिल्म अच्छी रहेगी. माधुरी का कहना है कि इंद्र कुमार की वह कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं. उनका मानना है कि इंद्र कुमार सिर्फ आई कैंडी के रूप में महिलाओं को नहीं दर्शाते हैं. फिर चाहे वह बेटा फिल्म हो. दिल हो या राजा हो. वह काफी अच्छे दृश्य देते हैं. इसलिए माधुरी को उनके साथ काम करना पसंद है.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह 90 के दौर को मिस करती हैं. माधुरी का मानना है कि आज के दौर में बेहतरीन फिल्में बन रही हैं और दर्शक इन्हें देखना पसंद कर रहे हैं. यह महिलाओं के लिए अच्छा दौर है. माधुरी कहती हैं कि कई लोगों ने उन्हें उस दौर में फिल्म मृत्युदंड करने से मना किया था और उन्हें रोका था. चूंकि उस दौर में वह कमर्शियल अभिनेत्री के रूप में अधिक जानी जाती थीं लेकिन उन्हें अच्छा किरदार मिला तो उन्होंने किया.

माधुरी कहती हैं कि मुझे अपनी इंडस्ट्री से किसी भी तरह की शिकायत नहीं है. माधुरी कहती हैं कि अब तो महिलाओं को लगातार अच्छे किरदार मिल रहे हैं. उस वक़्त पैरेलल सिनेमा कह दिया जाता था लेकिन अब अच्छे किरदार लिखे जाने लगे हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते रणवीर- आलिया की गली बॉय, पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.