Move to Jagran APP

Video: आमिर खान ने भी रिलेशनशिप में की थी चिटिंग, ऐसे खुलेगा राज़

इसी शो में आमिर खान से करण यह सवाल भी पूछने वाले हैं कि क्या उन्होंने कभी अपने मुंहासे को मेकअप से छुपाने की कोशिश की है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 12:03 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 03:09 PM (IST)
Video: आमिर खान ने भी रिलेशनशिप में की थी चिटिंग, ऐसे खुलेगा राज़
Video: आमिर खान ने भी रिलेशनशिप में की थी चिटिंग, ऐसे खुलेगा राज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अमूमन आमिर खान मीडिया में अपनी पर्सनल ज़िंदगी की बातें कम ही शेयर करते हैं. वह मीडिया में अधिक बातें नहीं करते हैं. ऐसे में जब करण जौहर के शो कॉफी विद करन में आमिर खान की एंट्री हो रही है, तो जाहिर है कि उनके फैन्स को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार होगा.

prime article banner

आलिया भट्ट , दीपिका पादुकोण , अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के बाद अब आमिर खान शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं और आमिर इस शो पर कई दिलचस्प राज़ तो खोलने वाले हैं. आमिर खान ने इस शो के दौरान यह बात स्वीकारी है कि उन्होंने अपनी ज़िंदगी में रिलेशनशिप को लेकर चिटिंग की है, लेकिन वह थोड़े समय के लिए ही था.

दिलचस्प बात यह रही कि करण जौहर ने आमिर खान को एक सवाल पर अटका दिया. सवाल उनके सामने यह था कि शो में गेस्ट भूमिका के रूप में आयीं मलायका अरोड़ा ने दंगल एक्टर को यह सवाल दे दिया कि अगर उनके सामने सलमान खान और शाहरुख खान आ जायें तो वह किसे चुनेंगे . इस सवाल के जवाब में आमिर खान ने जो भी जवाब दिया है, वह दर्शकों को इस एपिसोड को देखने के बाद ही पता चलेगा. इसी शो में आमिर खान से करण यह सवाल भी पूछने वाले हैं कि क्या उन्होंने कभी अपने मुंहासे को मेकअप से छुपाने की कोशिश की है.

इस सवाल के जवाब में आमिर कहते हैं कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया है, लेकिन करण उनकी बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं. बता दें कि आमिर अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के प्रोमोशन में इस वक्त बेहद व्यस्त हैं. वह लगातार टीवी शोज़ का भी हिस्सा बन रहे हैं. हाल ही में वह अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी का भी हिस्सा बने नज़र आये थे.

यह भी पढ़ें: क्यों अपने ही घर में जाने के लिए अमिताभ को अपनी सिक्योरिटी को पटाना पड़ा, आमिर से पूछिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.