Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने कटरीना कैफ पर किया है ऐसा कमेंट, कि...

बता दें कि दीपिका और कटरीना की ये सोशल मीडिया बांडिंग देख कर सभी हैरान हैं. लेकिन यह तय है कि इससे सबसे अधिक खुश रणवीर हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 04 Feb 2019 03:39 PM (IST)Updated: Mon, 04 Feb 2019 07:21 PM (IST)
दीपिका पादुकोण ने कटरीना कैफ पर किया है ऐसा कमेंट, कि...
दीपिका पादुकोण ने कटरीना कैफ पर किया है ऐसा कमेंट, कि...

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई. दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ में रणबीर कपूर को लेकर काफी तनाव था लेकिन जबसे कटरीना और रणबीर में दूरी हुई है कटरीना और दीपिका में तब से किसी बात का गिला-शिकवा नहीं हैं. न सिर्फ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में कटरीना उनके रिस्पेशन में पहुंची थीं, बल्कि वहां उन्होंने खूब एन्जॉय भी किया.

loksabha election banner

खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू में यह बात कह दी है कि अब वह कटरीना के साथ शान्ति चाहती हैं और दोनों की बांडिंग अब सोशल मीडिया पर भी दिखने लगी हैं, जहां सोशल मीडिया पर अब दोनों दोस्त बन चुकी हैं और एक दूसरे को फॉलो भी कर रही हैं. हाल ही में कटरीना की एक हॉट तस्वीर पर दीपिका पादुकोण ने जो कमेंट किया है. यह पढ़ कर तो स्पष्ट हो गया है कि अब दोनों एक दूसरे के साथ तनाव भुला कर अच्छे रिश्ते कायम करना चाहती हैं.

 

View this post on Instagram

Heading into the weekend (with a dash of red) like......💃🏻🥳

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

दरअसल, कटरीना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक लाल रंग के कपड़े में शानदार तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद उन्हें कई कम्प्लिमेंट भी मिले. लेकिन दीपिका ने ऐसी तारीफ़ की है कि सभी हैरान रह गए. उन्होंने लिखा कि अब बस करो. यहां दीपिका के कहने का मतलब यही था कि कटरीना हद से अधिक खूबसूरत दिख रही हैं और उन्हें देख कर वह भी हैरान हैं.

बता दें कि दीपिका और कटरीना की ये सोशल मीडिया बांडिंग देख कर सभी हैरान हैं. लेकिन यह तय है कि इससे सबसे अधिक खुश रणवीर हैं. चूंकि दोनों को एक दूसरे के प्रति तनाव हटा कर सामान्य रिश्ते करने के लिए रणवीर ने ही अगुवाई की थी.

यह भी पढ़ें: World Cancer Day: कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने दोबारा शूटिंग शुरू की


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.