Move to Jagran APP

आलिया तब बस इतनी सी थीं, जब हुई थी रणबीर कपूर से पहली मुलाकात

बताते चलें कि नए साल के मौके पर वह रणबीर कपूर के परिवार के साथ ही हॉलीडे पर हैं और रणबीर आलिया की काफी तस्वीरें सामने आई हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 01:28 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 09:23 AM (IST)
आलिया तब बस इतनी सी थीं, जब हुई थी रणबीर कपूर से पहली मुलाकात
आलिया तब बस इतनी सी थीं, जब हुई थी रणबीर कपूर से पहली मुलाकात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आलिया भट्ट रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। आलिया भट्ट पहले इस रिश्ते पर बात करने से कतराती रही हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से उन्होंने इस पर खुलकर बातचीत की है। हालांकि आलिया का मानना है कि पिछले 1 साल से लगातार उनके प्रेम प्रसंग को लेकर जो चर्चाएं हो रही हैं, वह इस बात से हैरान हैं।

loksabha election banner

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में में कहा है कि वह अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने को लेकर कभी भी सहज नहीं रही हैं लेकिन पिछले 1 साल से लगातार उनके प्रेम प्रसंग पर जो खबरें आ रही हैं, उसने उन्हें चौंका दिया है। आलिया कहती हैं कि इससे पहले भी उनके अफेयर की खबरें आती रही हैं, लेकिन वह उन बातों पर खास ध्यान नहीं देती थी। लेकिन इस बार कुछ ज्यादा ही उनके प्रेम प्रसंग को हाईलाइट किया जा रहा है।

आलिया का मानना है कि रिलेशनशिप में होना कोई बड़ी अचीवमेंट नहीं है। हां, वह यह जरूर मानती हैं कि यह ज़िंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा जरूर है और वह चाहती है कि वह तभी इस पर बात करें जब इसका सही वक्त हो। चूंकि होने लगता है कि फिलहाल सारा ध्यान इसी तरफ आकर्षित हो रहा है और जिस बात पर फोकस होना चाहिए, वह नहीं होता।

वहीं बता दें कि रणवीर और आलिया को लेकर कॉफी विद करण के पिछले सीजन की यह खबर भी सुर्खियों में है कि जब पहली बार इस शो के चैट में आलिया भट्ट ने यह बात स्वीकारी थी कि रणबीर कपूर उनके पहले क्रश हैं और वह रनबीर कपूर से पहली बार तब मिली थीं जब वह 11 साल की थीं। उस दौरान उन्होंने भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें रणबीर कपूर सहायक निर्देशक के रूप में जुड़े थे। इसके बाद आलिया ने उन्हें सांवरिया फिल्म में देखा था और तब से उनकी फैन थीं।

इसी शो के दौरान रणबीर कपूर को लेकर आलिया ने यह बात भी कही थी कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी। बताते चलें कि नए साल के मौके पर वह रणबीर कपूर के परिवार के साथ ही हॉलीडे पर हैं और रणबीर आलिया की काफी तस्वीरें सामने आई हैं। फिलहाल दोनों ब्रह्मास्त्र में साथ साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: क्या करीना कपूर खान अपने आउटफिट्स करती हैं रिपीट, यह रहा जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.